MOVIE review OF BAAGHI 2

MOVIE review OF BAAGHI 2
 
 

Baaghi 2 मूवी कास्ट: टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटणी, मनोज वाजपेई, रंदीप हुडा, दीपक डोबरियाल, Prateik बब्बर

Baaghi 2 मूवी निर्देशक: अहमद खान
Baaghi 2 मूवी रेटिंग: २.५ सितारे
BAAGHI 2 एक निडर विद्रोही की कहानी है, जो एक खतरनाक मिशन तीनो जब उसकी पूर्व प्रेमिका उसकी मदद करना चाहता है । Ranveer प्रताप सिंह (टाइगर श्रॉफ) बहादुर सेना के अधिकारी हैं ।
Baaghi 2 सस्पेंस और थ्रिलर तत्वों के साथ एक ऑल आउट एक्शन फिल्म है । पहली छमाही सेटअप में पूरी तरह से खर्च किया जाता है । एक व्याकुल मां मदद के लिए अपने पूर्व प्रेमी रॉनी के लिए बाहर तक पहुंचता है । लेकिन एक बार रॉनी मामले की जांच शुरू होने पर उन्हें पता चल जाता है कि नेहा की बेटी के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है । निर्माण अप धीमी लेकिन स्थिर है और अंतराल समय के द्वारा फिल्म के लिए कुछ ब्याज पाने का प्रबंधन करता है । बहुत ज्यादा समय कहानी, रहस्य और उसके पात्रों को स्थापित करने में खर्च किया जाता है । पहले हाफ में कुछ एक्शन सीक्वेंस होते हैं, लेकिन मुख्य फोकस नेहा के और रॉनी के रिश्ते पर रहता है और जिस तरह उनका अतीत उनके वर्तमान को प्रभावित करता है ।
दूसरी छमाही हालांकि एक पूरी तरह से अलग कहानी है । रहस्य की धीमी गति और रोमांटिक ट्रैक twists के लिए रास्ता दे और मुड़ता है कि किसी भी तर्क या औचित्य का अभाव है कि एक समापन में महायुद्ध । रॉनी थोड़ा उलझन में सैनिक अपने मन पर बदला लेने के साथ एक पूर्ण रक्त प्यास व्यक्ति को जाता है । इसमें टाइगर श्रॉफ को अपने मार्शल आर्ट कौशल को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है ।
प्रदर्शन के लिए आ रहा है, टाइगर श्रॉफ एक भयानक प्रदर्शन उद्धार और तीव्र क्षेत्र में सफलतापूर्वक प्रवेश करती है । यह देखना है कि वह कैसे उत्तेजित है और एक ही समय में काफी कमजोर देखने में सक्षम है महान है । उनके एक्शन और डांस ने फिल्म को कमाल कर. दिशा पाटणी दुख की बात कम स्क्रीन समय है और वह निश्चित रूप से एक लंबा रास्ता तय करना है जब वह उसके प्रदर्शन की बात आती है । लेकिन टाइगर के साथ उसकी केमिस्ट्री अच्छी है ।  मनोज वाजपेई (अजय Shergill) अपने चरित्र की आवश्यकता के अनुसार एक अच्छा, सूक्ष्म प्रदर्शन देता है । रंदीप हुडा (लोढ़ा सिंह ढुल उर्फ एलएसडी) फिल्म में सबसे चटख किरदार को लेकर निबंधन हो जाता है और वह भी अच्छा है. दर्शक अपनी हरकतों को साक्षी के बाद पागल ज़रूर हो जाते हैं. Prateik बब्बर (सनी) अपने किरदार की चमड़ी में हो जाता है. दीपक डोबरियाल (उस्मान) अपने प्रदर्शन और एक-एक जहाज़ के साथ एक छाप छोड़ता है । ग्रैंडमास्टर Shifuji शौर्य भारदवाज (कर्नल Ranjeet Walia) काफी livewire है लेकिन अफसोस इस बार वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाई है. दर्शन Kumaar (चन्द्रशेखर) काफी ठीक है जबकि सूनित Morarjee (शरद कुते) का बोर्ड जाता है. Jacqueline फर्नांडीज उसके आइटम नंबर में काफी जलती है.
यह यहां है, कि निर्देशक अहमद खान फिल्म पदार्थ के लिए शैली ट्रेडों । कार्रवाई दृश्यों चालाक लग रही है, लेकिन वे पूरी तरह से अनावश्यक और थोड़ा भी अत्यधिक लगता है । यह निराशाजनक है कि इस कहानी को कार्रवाई कोरियोग्राफी और स्टंट के साथ प्रभावित करने की कोशिश में ग्रस्त है । वहां काफी कुछ साजिश का पता चलता है और Baaghi 2 के उत्तरार्द्ध के दौरान चरित्र twists हैं, लेकिन वे कायल नहीं किया हो । दिशा फिल्म की प्रारंभिक गति है, जो रोमांच के लिए एक सेटअप है के रूप में लड़खड़ाती है, में कार्रवाई दूसरी छमाही में उच्च के साथ फिट नहीं है । पटकथा भी यादृच्छिक स्वतंत्रता लेता है ।
गाने कड़ाई से ठीक होते हैं लेकिन आइटम नंबर को छोडक़र, बाकी वांछित प्रभाव नहीं बनाते हैं । ‘ Mundiyan ‘ मजबूर है लेकिन काफी रोमांचक है । ‘ रात्र करो किशोर ‘ ऊर्जावान है, ‘ हे मुल ‘ प्यारा है जबकि ‘ लो सफ़र ‘ व्यर्थ है. जूलियस Packiam की पृष्ठभूमि स्कोर काफी प्रभावपूर्ण है ।
संथाना कृष्णन रविचंद्रन की सिने तारिका हैं । हवाई शॉट्स विशेष रूप से काफी अच्छी तरह से कब्जा कर रहे हैं । राम चैला, लक्ष्मण चैला, Kecha Khamphakdee और Shamshir खान का एक्शन काफी मनोरंजक है और इस फिल्म का मुख्य आधार । रामेश्वर भगत का एडिटिंग ठीक है और फिल्म छोटी हो सकती थी । लक्ष्मीनारायण Keluskar व संदीप मेहेर-लसा का उत्पादन डिजाइन समृद्ध है ।
पूरे पर, Baaghi 2 एक असाधारण कार्रवाई और टाइगर श्रॉफ से शानदार प्रदर्शन का दावा एक ऋण बिंदु के रूप में एक कायल और आकर्षक पटकथा की अनुपस्थिति के साथ । बॉक्स ऑफिस पर, यह सामूहिक प्रभुत्व सर्किट में सप्ताहांत पर विशाल स्कोर होगा ।
किसी प्लॉट की तलाश में जा रही मसाला फिल्म पर पूरी तरह से दिक्कत जाहिर हो रही है, जिससे फिल्म अनस्पूल हो जाती है । नंगे हड्डियों को तेलुगु थ्रिलर Kshanam से उधार लिया जाता है, लेकिन ये फ़िल् म सभी कड़ाई से बॉलीवुड हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.