'अमिताभ बच्चन' को मिली ऐसी फिल्म, शूटिंग के लिए घर से लाने पड़े कपड़े

0
21



बॉलीवुड के महानायक, बिग बी अमिताभ बच्चन अपनी पहली मराठी फिल्म करने जा रहे हैं। चूंकि मराठी फिल्मों का बजट हिंदी फिल्मों की अपेक्षा बहुत कम होता है। इस कारण अमिताभ बच्चन ने अपने कपड़ों की व्यवस्था खुद कर ली है। इस संबंध में निर्माता ने कहा कि अमिताभ की इस पहल से उन्हें फिल्म में काफी मदद मिली है।

 

वॉर्डरोब से लाए अमिताभ बच्चन 20 जोड़ कपड़े
फिल्म मेकर ‘अक्षय बारदापुरकर’ ने बताया कि ‘अमिताभ बच्चन’ ने फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए कपड़े नहीं मांगे। बल्कि स्वयं इंतजाम कर लिया। उनसे जब पूछा गया कि कपड़ों के नाप के लिए टेलर को कब भेजें। तो उन्होंने कहा कि चिंता न करें, अपने वॉर्डरोब से कपड़े ले आएंगे। शूटिंग वाले दिन वे अपनी पूरी वैनिटी वैन लेकर आए। जिसमें करीब 20 जोड़ कपड़े थे, उन्होंने कहा कि उसमें से कपड़े का चयन कर लें, कौन से कपड़े फिल्म के अनुसार बेहतर लगेंगे।

 

 

आज भी अमिताभ में सीखने और कुछ कर दिखाने की है ललक
अमिताभ बच्चन में आज भी कुछ सीखने और कुछ कर दिखाने की ललक है। उनके पास आज भी कई फिल्में हैं। जिनकी शूटिंंग वे आज भी उत्साह से करते हैं। वे मराठी फिल्म ‘एबी आणि सीडी’ कर रहे हैं। उनके साथ एक्टर विक्रम गोखले भी नजर आएंगे। चूंकि यह अमिताभ बच्चन की पहली मराठी फिल्म होगी, इसलिए फिल्म काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर निर्माता अक्षय बारदापुरकर ने कुछ किस्से शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन की मराठी पर अच्छी पकड़ है। लेकिन फिर भी वे डायरेक्टर से बार बार पूछते है। कि सब ठीक लग रहा है या नहीं। उन्हें अगर कोई गड़बड़ लगती है। तो वे तुरंत रीटेक करते हैं।

 

अमिताभ ने की फिल्म में की डबिंग, 13 मार्च को होगी रिलीज
फिल्म मेकर अक्षय ने बताया कि अमिताभ बच्चन चाहते तो फिल्म की डबिंग किसी ओर से भी करवा सकते थे। लेकिन उन्होंने डबिंग खुद ही की है। इस कारण फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही पूरी कर ली थी। डायरेक्टर मिलिंद लेले की यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here