इंडियाज बेस्ट डांसर शो में रोने लगी मलाइका, बयां की अपनी निजी ​जिंदगी की यह कहानी

0
109



इंडियाज बेस्ट डांसर के ऑडिशन राउंड में एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर बॉलीवुड एक्टर और डांसर मलाइका अरोड़ा रोने लगी। उन्होंने कहा कि इसकी कहानी और मेरी कहानी में कोई अंतर नहीं है। ऐसे में डांस और मस्ती का माहौल कुछ देर के लिए बदल गया। लेकिन इसके बाद फिर से माहोल में मस्ती छा गई थी।

बॉलीवुड सॉन्ग ‘चल छैया छैया’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से मशहूर हुई डांसर मलाइका अरोड़ा ने अभी तक किसी को अपनी निजी जिंदगी के बारे में नहीं बताया होगा। लेकिन इंडियाज बेस्ट डांसर के ऑडिशन राउंड में एक कंटेस्टेंट ने डांस करने के बाद बताया कि जब वे सिर्फ दो साल थी तभी उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था। उनकी मां ने ही उन्हें और उनकी छोटी बहन को पाल पोसकर हमेशा सहयोग किया है। जब उनकी मां स्टेज पर आईं तो उन्होंने बताया कि उनके पति उन्हें काफी मारते-पीटते थे। इसीलिए वे अपने पति से अलग हो गईं। इसके बाद से उन्होंने खुद अपनी बेटियों का पालन पोषण कर इस लायक बनाया कि आज उन्होंने अपनी मां का सिर गर्व से उंचा कर दिया।

इंडियाज बेस्ट डांसर में मलाइका की साथी टेरेंस लूइस ने कहा कि कंटेस्टेंट की यह कहानी सुनकर मलाइका ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी की कहानी और इस कंटेस्टेंट की जिंदगी की कहानी काफी मिलती जुलती है। यह बात बोलते हुए मलाइका रोने लगी। उन्होंने बताया जिस तरह से कंटेस्टेंट की एक छोटी बहन हैं। ठीक उसी तरह से उनकी भी एक छोटी बहन अमृता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here