इरफान ने कहा था ऋषि के चारों ओर बैठकर सुनते थे कहानियां

0
34



फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए पिछले 2 दिन काफी दुखद रहे, इन 2 दिनों में फिल्म इंडस्ट्री ने दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया, जहां बुधवार को अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ, वही गुरुवार को ऋषि कपूर की भी दुनिया छोड़ गए, जिससे फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई।

आपको बता दें कि इरफान खान और ऋषि कपूर ने निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म डी डे में एक साथ काम किया था । इस दौरान इरफान ने ऋषि कपूर के साथ काम करने को किसी सपने जैसा बताया था, आज जब इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं का निधन हो चुका है, ऐसे में इरफान खान की ऋषि कपूर को लेकर कही गई यह बात सामने आई है।

इरफान खान ने कुछ समय पहले फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा था कि डी डे की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद हम सभी ऋषि कपूर के चारों और बैठ जाते थे, क्योंकि ऋषि कपूर के पास बहुत सी कहानियां होती थी और वह हमें इसे सुनाकर सबका मनोरंजन करते थे, डी डे 2013 में रिलीज हुई थी ,इसमें इरफान खान और ऋषि कपूर ने एक साथ काम किया था, इस फिल्म में ऋषि कपूर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिलता-जुलता किरदार निभाया था , वहीं इरफान खान ने रॉ एजेंट का किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here