इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म बनी 'लव आज कल, चौंकाने वाली है इसकी पहली कमाई

0
25



सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ ने पहले दिन 12 करोड़ से अधिक की कमाई करते हुए धमाकेदार शुरुआत की है। लेकिन समीक्षकों की माने तो यह फिल्म हालही में रिलीज हुई फिल्मों की तुलना में दूसरे नंबर पर हैं। वर्तमान में फिल्म ‘तान्हाजी’ रिकार्ड तोड़ कमाई करने में लगी है। जिसने पहले ही दिन करीब 15 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया था।

फिल्म समीक्षक ‘तरण आदर्श’ ने हालही में रिलीज हुई फिल्मों की समीक्षा करते हुए ट्वीट किया है। जिसमें पहले सबसे अधिक कमाई की शुरुआत करने वाली फिल्म ‘तान्हाजी’ रही। वहीं दूसरे नंबर पर ‘लव आज कल’ और तीसरे नंबर पर ‘स्ट्रीट डांसर थ्रीडी’ रही। वहीं चौथे नंबर पर ‘मलंग’ और पांचवें नंबर पर ‘छपाक’ मूवी है। जिसकी शुरुआत सबसे कम करीब पौने 5 करोड़ रुपए रही। इसके बाद ‘जवानी जानेमन’ ‘पंगा’ और ‘शिकारा’ फिल्में हैं। जिन्होंने 3.24 करोड़ से लेकर 1.20 करोड़ क बिजनेस किया था।

भारतीय फिल्मों की पहले दिन की कमाई पर एक नजर

1. तान्हाजी – 15.10 करोड़
2. लव आज कल- 12.40 करोड़
3. स्ट्रीट डांसर थ्रीडी -10.26 करोड़
4. मलंग -6.71 करोड़
5. छपाक- 4.77 करोड़
6. जवानी जानेमन -3.24 करोड़
7. पंगा -2.70 करोड़
8. शिकारा -1.20 करोड़

2020 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘लव आज कल’

साल 2020 में अभी तक रिलीज हुई फिल्मों में ‘लव आज कल’ पहले दिन कमाई करने वाली दूसरी बड़ी फिल्म है। क्योंकि सबसे अधिक कमाई पहले दिन ‘तान्हाजी’ ने की थी। बताया जा रहा है कि वेलेंटाइन डे होने के कारण भी फिल्म की कमाई थोड़ी प्रभावित रही है। लेकिन दो चार दिन में यह निश्चित ही पता चल जाएगा। जिस फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने पिछले कई दिनों से रात दिन एक कर धूम मची रखी थी। वह फिल्म आखिरकार कितनी कमाई करती है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि सारा और कार्तिक की जोड़ी जिस प्रकार पसंद की जा रही है। उस हिसाब से फिल्म अपनी कसौटी पर खरी नहीं उतर पाई है। फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी बताई जा रही है। जिसमें कार्तिक के सारा के अलावा आरुषि शर्मा के साथ भी नैन लड़ते हैं। यह फिल्म एक छोटे शहर में पुराने ढर्रे पर तैयार फिल्म नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here