पंकज कपूर को मिली डॉक्टरेट की उपाधि, बेटे शाहिद कपूर ने कही यह बात

0
43



टीवी शो ‘करमचंद्र’ और ‘ऑफिस ऑफिस’ से प्रसिद्ध हुए अभिनेता पंकज कपूर ने 65 साल की उम्र में डॉक्टरेट की उपाधि हासिल की है। उनकी इस उपलब्धि पर परिवार सहित फिल्मी दुनिया को गर्व है। ऐसे में उनके बेटे शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देकर यह जानकारी शेयर की है।

 

अमृतसर की गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी में 46 वां दीक्षांत समारोह का आयोजन दसमेश ऑडिटोरियम में किया गया। इस अवसर पर एक्टर पंकज कपूर को विजुअल आर्ट्स एवं परफॉर्मिंग आर्ट्स में डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी की डिग्री से सम्मानित किया गया। उनकी इस उपलब्धि पर उनके बेटे सहित शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने बधाई दी है।

नेशनल अवार्ड विजेता हैं डॉ पंकज कपूर

अभिनेता पंकज कपूर अब डॉक्टर पंकज कपूर बन गए हैं। वे टीवी के साथ थिएटर के एक्टर हैं। उन्हें 1990 में रख के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, 1991 में ‘एक डॉक्टर की मौत’ के लिए स्पेशल जूरी और 2004 में ‘मकबूल’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के रुप में नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया हैं इस प्रकार उन्हें कुल तीन नेशनल अवार्ड मिले हैं। उनके बेटे शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपने पापा की एक फोटो शेयर की है। फोटो में डॉ पंकज दीक्षांत समारोह में ब्लैक और गोल्ड ग्रेजुएशन गाउन-कैप में नजर आ रहे हैं। फोटो के केप्शन में शाहिद ने लिखा ‘कॉन्ग्रेचुलेशंस डैड डॉ. पंकज कपूर।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here