ब्लोग्गिंग सै 100 डॉलर कैसे कमाए – HOW TO EARN $100 FROM BLOGGING

ब्लोग्गिंग सै 100 डॉलर कैसे कमाए – HOW TO EARN $100 FROM BLOGGING
अगर आप किसी से कहे की आप blogging के लिए अपना current job छोड़ना चाहते है तो वो आप पर हसेंगे । परंतु यह सच है आप blogging को career option बना सकते है । आज कल हर क्षेत्र में इतना ज्यादा competition हो गया है की पैसा कमाने और new career ऑप्शन search करना अनिवार्य हो गया है ।
How to start bloggingब्लॉगिंग शुरू करने से पहले सबसे पहले तो आपको niche choose करना है जिस विषय पर आप अधिक जानते है और जिसके बारे में अप्प अच्छे से लिख सकते है । आपका niche readers के लिए useful होना चाहिए जिससे की उन्हे जानकारी मिल सके जिकों वह internet पर सर्च कर रहे है ।
Write content which can attract lot of traffic आपका content useful होना चाहिए जिससे की visitor आपकी blog में engage हो सके और दुबारा आपके blog पर आना चाहे ।
Use email subscriber widgetअपने blog के visitor’s को ईमेल subscriber बनाने के लिए widgets का प्रयोग कर सकते है। ईएसए करने से आपको अपने ब्लॉग के लिए permanent रीडर्स मिल जाते है ।

Create posts फॉर विच visitors are searching –   अगर आप ऐसी posts लिख रहे है जिसे कि लोG SEARCH कर रहे है तो आपकी website के visitors बहुत ज्यादा हो सकते है ।
Updated: September 21, 2016 — 11:20 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *