'भाई लैंड करा दे' वाले विपिन पहुंचे 'रोडीज रेवॉल्यूशन आडिशन' तो चौंक गए गैंग लीडर्स

0
22



‘अरे भाई लैंड करा दे’ वीडियो से सोशल मीडिया पर स्टार बने विपिन साहू जैसे ही अडवेंचर रिएलिटी शो रोडीज रेवॉल्यूशन में पहुंचे तो वहां मौजूद गैंग लीडर्स ने उठकर उन्हें गले लगा लिया। उन्हें देखते ही वहां का वातावरण बदल गया था। क्योंकि उन्हें देखकर सभी चौंक गए थे।

 

पिछले साल 2019 में विपिन साहू का पैराग्लाइंडिंग वाले वीडियों ‘अरे भाई लैंड करा दे’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। उनके इस वीडियों से लोग उन्हें पहचानने लगे थे। यही वह मजेदार वीडियो था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो वाले विपिन साहू अडवेंचर रिऐलिटी शो ‘रोडीज रेवॉल्यूशन’ के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाई दिए। विपिन जैसे ही ऑडिशन में पहुंचते हैं तो वहां का पूरा का पूरा नजारा ही बदल जाता है। क्योंकि गैंग लीडर्स उन्हें देखककर चौंक जाते हैं। उनका यह चौंकना काफी खुशनुमा होता है।

जैसे ही प्रोमो में पहुंचकर विपिन ने अपना परिचय दिया कि लोग मुझे ‘लैंड करा दे वाला भाई’ या ‘पैराग्लाइडिंग वाला भाई’ के नाम से जानने लगे हैं। वैसे ही गैंग लीडर निखल चिनप्पा, प्रिंस नरूला और रफ्तार गो उनकी तरफ दौड़कर उन्हें गला लगा लेते हैं। इसी के उनके डायलॉग्स भी बोलने लगते हैं। रफ्तार गो ने तो यह तक कह दिया कि साल 2019 तुम्हारे नाम हो गया।

आपको जानकारी होगी कि 2019 में विपिन साहू का पैराग्लाइडिंग का एक विडियो काफी वायरल हुआ था। इसमें वह डर जाते हैं और चिल्लाते हैं ‘भाई मुझे लैंड करा दे’। इस पर कई मीम्स बने और विपिन लाइमलाइट में आ गए थे। रोडीज रेवॉल्यूशन 15 फरवरी शाम 7 बजे से शुरू होगा। रणविजय इस सीजन में भी महागुरु के रूप में नजर आएंगे, वहीं इस साल की थीम शो में ऐसे लोगों को लाना है जो सोसायटी में चेंज लाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here