महंगाई डायन से मशहूर और लगान के अभिनेता रघुवीर यादव की पत्नी ने शादी के 32 साल बाद मांगे गुजारे के लिए 10 करोड़

0
7



महंगाई डायन से मशहूर और लगान के अभिनेता रघुवीर यादव की पत्नी ने शादी के 32 साल बाद मांगे गुजारे के लिए 10 करोड़

फिल्म लगान और पिपली लाइव के सॉन्ग महंगाई डायन से मशहूर हुए अभिनेता ‘रघुवीर यादव’ की पत्नी पूर्णिमा ने 1 लाख रुपए के अंतरिम रख रखाव और 10 करोड़ रुपए के अंतिम गुजारा भत्ते के लिए याचिका दायर की है। शादी के करीब 32 साल बांद्रा फैमिली कोर्ट में उन्होंने तलाक और व्यभिचार का आरोप लगाते हुए केस दायर किया है। पूर्णिमा द्वारा 60 साल की आयु और शादी के सालों बाद किए गए इस केस को सुनकर हर कोर्इ् हैरान है।

पत्नी पूर्णिमा खरगा पूर्व कथक नृत्यांगना और अभिनेता रघुवीर यादव का विवाह 1988 में हुआ था।वे साल 1995 से अलग अलग रह रहे हैं। वर्तमान में पूर्णिमा की आयु 60 औ रघुवीर की आयु 70 वर्ष है। जिनका 30 साल का बेटा है। पूर्णिमा ने दावा किया है कि उन्होंने अपने संघर्ष के दौर में एक अंतरराष्ट्रीय कथक नर्तक के रूप में अपना करियर छोड़ दिया। वहीं रघुवीर ने एक सफल अभिनेता बनने के बाद कथित तौर पर अन्य महिलाओं के लिए उन्हें छोड़ दिया।

पूर्णिमा द्वारा लगाई याचिका में कहा है कि यह एक व्यभिचारी रिश्ते में उसके साथ धोखाधड़ी और रहन-सहन के कार्य जो वैवाहिक कलह पैदा और क्रूतापूर्ण व्यवहार करता हैं इसलिए वह दोषी है। इन परिस्थितियों में, याचिकाकर्ता यह स्वीकार करता है कि वह हिंदू विवाह अधिनियम के डिवोर्स यू / एस 13 (1) 0) और 130-ए के हकदार हैं। पूर्णिमा को रघुवीर पर 1995 में सह-कलाकार के साथ धोखा करने का संदेह था। रघुवीर ने भी तलाक के लिए याचिका दायर की थी। लेकिन बाद में वापस ले ली। वह कथित तौर पर 40,000 रुपये का गुजारा भत्ता लेती है लेकिन उसका भी समय पर भुगतान नहीं होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here