रजनीकांत बोले — सीएए से मुसलमानों पर नहीं पड़ेगा प्रभाव, अनुपम खेर— 2 दिन में समझ गए सीएए, एनआरसी

0
15



दक्षिण भारत के प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन करते हुए मुसलमानों को इस कानून से नहीं डरने की बात कही है। उन्होंने साफ कहा है अगर यह कानून मुसलमानों को प्रभावित करेगा तो मैं उनके साथ खड़ा होने वाला पहला व्यक्ति रहूंगा। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि लोगों को जहां सालों से खुले में शौच करना और जीएसटी समझ में नहीं आ रहा है वहां सीएए दो दिन में समझ आ गया।

रजनीकांत ने सीएए के बारे में बोलते हुए कहा है कि यह एक्ट हमारे देश के नागरिकों को प्रभावित नहीं करता है। इस कानून से पता चलेगा कि कौन से लोग बाहरी हैं। उन्होंने कहा कि अभी एनआरसी लागू भी नहीं हुआ है। उन्होंने देश में हो रहे विरोध प्रदर्शन पर दु:ख व्यक्त करते हुए ट्वीट भी किया है कि हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है। भारत के लोग एकजुट रहकर देश की सुरक्षा और हित का ध्यान रखें।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट, दो दिन में समझ गए सीएए
बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए कहा है कि धन्य हैं मेरे देश के कुछ महानुभाव, जिन्हें 72 साल से ट्राफिक नियम समझ में नहीं आ रहा है। खुले में शौच नहीं करें यह सिखाने के लिए अरबों रुपए का प्रचार प्रसार करना पड़ रहा है। लेकिन नागरिकता संशोधन कानून दो दिन में ही समझ गए हैं। अनुपम खेर द्वारा किए गए इस ट्वीट कर काफी कमेंट्स आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here