रितिक ने अपने बेटे के साथ शतरंज खेल कोरोना से बचने की बताई ट्रिक

0
14



जिस प्रकार शतरंज के खिलाड़ियों को अपना दिमाग एकाग्र रख सभी नियमों का पालन करते हुए केवल खेल पर ध्यान रखना पड़ता है। पहले से ही आगे के कुछ स्टेप दिमाग में तैयार रखने पड़ते हैं। उसी प्रकार हमें भी कोरोना से बचने के लिए तैयार रहना होगा। यह बात बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखी है। उन्होंने अपने बेटे के साथ इस दौरान शतरंज भी खेला ।

बता दें कि कोरोनावायरस से बचने के लिए हर कोई अपने अपने स्तर पर लोगों को जागरूक कर रहे हैं। इसी बीच रितिक रोशन ने भी शतरंज खेल के माध्यम से लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए एक फोटो शेयर की है। रितिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है फोकस, अपना ध्यान बनाए रखें, सभी नियमों का पालन करो, पहले से ही अगले कुछ स्टेप दिमाग में तैयार रखो, हमेशा तैयार रहो, आपको कुछ चीजों का बलिदान देना पड़ सकता है। लेकिन ठीक है। अपने हर कदम के नफे नुकसान के बारे में सोचो।

रितिक ने आगे लिखा है गलतियों के चलते जान जाने का खतरा हो सकता है। ज्यादा करीब मत जाओ, दूर से ही निशाना साधो, अपने आप को और अपने करीबियों को बचाओ, यह सिर्फ एक गेम नहीं है , और हां शुरुआत करने से पहले अपने हाथ जरूर धो लें। मुझे लगता है कि सभी तरह के जंग के लिए नियम तकरीबन एक से होते हैं चलो इस जंग को जीतते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here