रिलीज से पहले ही टाइगर श्रॉफ की बागी 3 ने बनाया यह रिकार्ड

0
24


टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’का ट्रेलर 24 घंटे में करीब 59 मिलियन बार देखा गया है। डिजिटल प्लेटफार्म पर यह ट्रेलर अब तक ट्रेलरों में सबसे अधिक देखे गए ट्रेलरों में से एक है। इस ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस मूवी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगा। क्योंकि दर्शकों को ट्रेलर में भरपूर एक्शन देखने को मिला है। “बागी 3” करीब एक माह बाद 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोरदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म का हालही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को माऋ 24 घंटों में करीब 59 मिलियन लोगों ने देखा है। ट्रेलर देखने वाले दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ट्रेलर की सफलता को देखकर निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने शेयर किया है कि ‘यह हम सभी के लिए अभिभूत कर देने वाला क्षण है कि ट्रेलर को इतना पसंद किया जा रहा है और इसे इतनी तेजी से दर्शकों द्वारा अपना बना लिया गया है। पहला इसलिए क्योंकि आज तक बागी फ्रैंचाइज़ी को प्यार से पसंद किया गया है और हम कुछ बड़ा व बेहतर बनाना चाहते थे और दूसरी बात यह है कि यह फिल्म अपनी शैली और लंबे समय से अस्तित्व में रहने के कारण हमारे दिलों के बेहद करीब है।’

साजिद ने कहा कि “बागी टाइगर के कैरियर में भी एक नया मोड़ ले आई है और उनका गुरु होने के नाते उसे हमारी फिल्म में बढ़ता हुआ देखना मेरे लिए खुशी की बात है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि फिल्म के मनोरंजन का स्तर एक पायदान ऊपर हो गया है। निर्देशक अहमद खान ने भी इस ट्रेलर को मिल रहे प्यार और प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए कहा, “इससे पता चलता है की असली बागी के प्रति लोगों के अंदर कितना प्यार है और इस बार यह प्यार तीन गुना होगा क्योंकि यह बागी 3 है।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here