लव आज कल, पहले दिन 12, दूसरे दिन 7 करोड़ पर अटक गई फिल्म की कमाई

0
22



सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। इस फिल्म ने जहां पहले दिन 12 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन मात्र 7 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई है। ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि फिल्म की कमाई में एक दिन में ही करीब 5 करोड़ रुपए की गिरावट आई है। अब आगे देखते हैं फिल्म कहां तक सफलता हासिल करती है।

 

बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल का जिस प्रकार धमाकेदार प्रमोशन किया जा रहा था। उस हिसाब से फिल्म कमाई करती नजर नहीं आ रही है। पहले दिन शुक्रवार को सिनेमाघरों में लगी फिल्म ने 12 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की थी। उम्मीद थी कि शुक्रवार को वेलेंटाइन डे के बाद शनिवार को फिल्म का बाजार चमकेगा। लेकिन आंकड़े चौंकाने वाले सामने आए। जिस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, उसी फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 7 करोड़ रुपए की कमाई की है।

वैसे तो फैंस द्वारा सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन फिल्म समीक्षकों की माने तो फिल्म फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई है। इससे अधिक बाजार फिल्म ‘तान्हाजी’का रहा था। इस फिल्म ने पहले दिन ही 15 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वहीं लव आज कल ने दो दिन में कुल 17 करोड़ रुपए की कमाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here