विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय नजर आएगी इस फिल्म में खलनायिका के रूप में

0
22



विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय नजर आएगी इस फिल्म में खलनायिका के रूप में

विश्वसुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने आने वाली फिल्म में एक खलनायिका के रूप में नजर आएंगी। फिल्म निर्देशक मणिरत्नम, काल्कि कृष्णमूर्ति के ऐतिहासिक उपन्यास ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के आधार पर फिल्म तैयार कर रहे हैं। जिसमें ऐश्वर्या राय सत्ता की भूखी खलनायिका ‘नंदिनी’ की भूमिका में नजर आएगी।

फिल्म 10 वीं और 11 वीं शताब्दी के दौरान चोल वंश के राजाओं में से एक अरुलमोझीवर्मन की कहानी पर आधारित है। जिसमें ऐश्वर्या फिल्म की खलनायिका नंदिनी की भूमिका निभा रही हैं। वह अपने पति पेरिया पझुवेत्तारियार के हेरफेर के माध्यम से चोलों के पतन की साजिश रचती है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के ज्यादातर सीन अभिनेता विक्रम के साथ हैं। जोकि इस फिल्म में राजकुमार आदित्य करिकलन की भूमिका निभा रहे हैं।

उपन्यास के नाम से बनने वाली इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्थी, तृषा कृष्णन और जयम रवि जैसे हिंदी और दक्षिण सिनेमा के कलाकारों की टोली काम कर रही है। हाल ही में इन बड़े नामों के बीच एक और नया और हुनरमंद नाम सोभिता धुलिपाला जुड़ गया है। यह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नर्तकी हैं। सोभिता को फिल्म में एक राजकुमारी के किरदार के लिए चुना गया है, जिसे कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम में महारत हासिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here