वेलेंटाइन पर सलमान ने लांच किया यह सॉन्ग, युवा भी देखकर थिरकने को होंगे मजबूर

0
18



सलमान खान ‘वेलेंटाइन डे’ से पहले अपने फैंस के लिए ‘स्वैग से सोलो’ एंथम सॉन्ग लेकर आएं हैं। पेप्सी के अनुबंध में तैयार किए इस एंथम के लिए श्रेष्ठ संगीतकारों को एक मंच पर जुटाया गया। यह सॉन्ग निश्चित ही वेलेंटाइन डे पर धूम मचा देगा। क्योंकि सिंगल को ध्यान में रखकर बनाए गए इस एंथम में ‘हर घूंट में स्वैग’ युवाओं को समर्पित किया गया है।

वैलेंटाइंस वीक में ‘स्वैग से सोलो’ एंथम लॉन्च किया है। जिसे सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस कारण सलमान वैलेंटाइन डे से पहले नए फुट-टैपिंग वीडियो में नजर आ रहे हैं। तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया ‘हर घूंट में स्वैग’ उन युवाओं को समर्पित है जो अपनी मर्जी से सिंगल रहना पसंद करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा मुझे ‘स्वैग से सोलो’ के बारे में बेहतर महसूस हो रहा है। आज की पीढ़ी के लिए यह बेहद आत्मविश्वासी है। पेप्सिको इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि स्वैग मूवमेंट 2020 में ‘स्वैग से सोलो’ एंथम के साथ जारी हुआ हैं। इस सिंगल के जरिए हम उस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाने को लेकर रोमांचित हैं। जिसे परंपरागत रूप से प्रेमी जोड़े द्वारा मनाए जाने वाले सप्ताह के रूप में देखा जाता है। उन्होंने कहा कि सलमान खान के ‘स्वैग से सोलो’ पर थिरकने के साथ उन्हें उम्मीद है कि पूरा देश इस एंथम सांग की धुन पर थिरक रहा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here