सलमान ​की फिल्म 'राधे' में जुड़ा नया एंगल, तेरे नाम की तरह नजर आएगी पॉलिटिक्स

0
21



बॉलीवुड एक्टर और युवाओं की पहली पसंद सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्म ‘राधे, योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म को बेहतर बनाने के लिए काफी काम किया गया है। इसके तहत इस फिल्म में एक नया एंगल भी जोड़ा गया है। जो निश्चित ही दर्शकों को काफी पसंद आएगा। इस फिल्म में लेखक और निर्देशक प्रभुदेवा ने कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल जोड़कर फिल्म को ओर भी मजेदार बना दिया है। इस फिल्म की शूटिंग करीब 10 दिन में पूरी होने की संभावना है। सलमान की फिल्म ‘राधे’ एक कोरियन एक्शन फिल्म ‘द आउटलॉज’ का हिंदी रीमेक है। जिसे मेकर्स ने भारतीय दर्शकों के की रूचि अनुसार कुछ बदलाव किए हैं।

‘राधे’ फिल्म की कहानी में मोड़ देने के लिए फिल्म के लेखक और निर्देशक प्रभु देवा ने ‘कॉलेज पॉलिटिक्स’ का एंगल जोड़ दिया है। जिससे फिल्म के प्रति युवाओं का रूझान बढ़ेगा। सलमान खान को भी यह एंगल पसंद आया। इसलिए उन्होंने भी इसके लिए हां कर दी है। इससे पहले सलमान खान की 2003 में आई फिल्म ‘तेरे नाम’ में भी एक कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल देखने को मिला था। इस मान से तेरे नाम की तरह राधे में भी दर्शकों को कॉलेज पॉलिटिक्स देखने को मिलेगी। जिससे फिल्म का रोमांच ओर भी बढ़ जाएगा।

‘तेरे नाम’ में सलमान का नाम था ‘राधे’

तेरे नाम फिल्म में सलमान खान का नाम राधे था, हालांकि शुरुआत में फिल्म मेकर को राधे के साथ तेरे नाम के इस कनेक्शन के बारे में क्लिक नहीं हुआ था। लेकिन जब बाद में उन्हें अहसास हुआ तो वे हैरान रह गए। ऐसे में यह माना जा रहा है कि तेरे नाम के लिए यह अच्छा काम होगा। फिल्म राधे में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में एक स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगी। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here