सारा अली खान अब इस एक्टर के साथ नजर आएगी गोवा में रोमांस करते

0
23



‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान ‘गोवा’ में वरुण धवन के साथ रोमांस करती नजर आएगी। क्योंकि उनकी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग अगले छह दिनों तक गोवा में होगी। जिसमें सारा, वरुण के साथ ही जावेद जाफरी, परेश रावल, शिखा तलसानिया, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और रजत रवैल भी विभिन्न किरदारों को निभाएंगे। फिल्म में शामिल एक्टरों के नाम सुनकर की साफ पता चल रहा है कि फिल्म में कॉमेडी का धमाल रहेगा।

बतादें कि वरुण धवन और सारा अली खान फिल्म ‘कुली नं 1’ के लिए गोवा गए हैं। गुवाहाटी में फिल्मफेयर अवार्ड 2020 में भाग लेने के बाद वरुण धवन और दिल्ली में रैंप वॉक के बाद सारा अली खान रवाना हो गए हैं। दोनों ने फिल्म की शूटिंग बैंकॉक और मुंबई में की है। अब शेड्यूल अनुसार गोवा में फिल्म की शूटिंग करेंगे। जो करीब 6 दिन तक चलेगी। जिसमें एक रोमांटिक गाना भी शूट किया जाएगा। इसी के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। इस मान से अब कार्तिक के बाद सारा अली खान और वरुण धवन एक साथ गोवा में रोमांस करते नजर आएंगे।

फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि सारा का किरदार गोवा से है। इसलिए कुछ महत्वपूर्ण सीनों को भी फिल्माएंगे। गाना तनिष्क बागची द्वारा रचित एक मूल ट्रैक होगा। फिल्म में ऑरिजनल चार्टबस्‍टर ‘मैं तो रस्‍ते से जा रहा था’ को रीक्रिएट किया है। परेश रावल सारा अली खान के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘कुली नं 1’ अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर 1 मई को रिलीज होगी। ‘कुली नं 1’ गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर की रीमेक है। जो 1995 में रिलीज हुई थी। हालही में सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई है। अब सारा अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here