143 New Confirmed Cases Of Coronavirus Infection Reported On China – कोरोनावायरस : चीन में 143 नए मामलों की पुष्टि, 1,681 रोगियों की अस्पताल से छुट्टी

0
58


चीन में कोरोनावायरस (सीओवीआईडी-19) से संक्रमित हुए 1,681 रोगियों को उपचार और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

बीजिंग। चीन में कोरोनावायरस संक्रमण के 143 नए मामलों की पुष्टि हुई है और इसके चलते गुरुवार तक 30 रोगियों की मौत हो गई। चाइना हेल्थ अथॉरिटी ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने नेशनल हेल्थ कमीशन के हवाले से कहा कि मरने वालों में से 29 मरीज हुबेई प्रांत से और एक हैनान प्रांत से था।

चीन में कोरोनावायरस (सीओवीआईडी-19) से संक्रमित हुए 1,681 रोगियों को उपचार और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। नेशनल हेल्थ कमीशन ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। कमीशन ने अपनी डेली रिपोर्ट में कहा कि अब तक कुल 53,726 मरीजों को गुरुवार तक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, चीन मेंं अभी तक कोरोनावायरस संक्रमण के कुल 80,552 मामलों की पुष्टि हुई है और संक्रमण के चलते 3,042 लोगों की मौत हो चुकी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here