2 fleeing criminals with truck laden with biscuits worth Rs 35 lakh held after encounter in greater noida

0
22


ग्रेटर नोएडा की बादलपुर थाना पुलिस ने बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी करके भाग रहे बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि 14 फरवरी की रात बादलपुर थाना क्षेत्र से ब्रिटेनिया कंपनी का बिस्कुट से भरा ट्रक चोरी हो गया। पुलिस को सूचना मिली कि चोर ट्रक को लेकर दादरी बाईपास की तरफ से जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने के लिए घेराबंदी करते हुए ट्रक को नाके पर रुकने का इशारा किया।

पुलिस को देखते ही ट्रक सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में करतार नामक बदमाश के पैर में गोली लग गई। डीसीपी ने बताया कि करतार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके साथी लोकेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों के पास से ट्रक और उसमें लदे 35 लाख रुपये कीमत के बिस्कुट बरामद कर लिए हैं।

पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने चोरी व लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तारी के दौरान उनके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है।

डीसीपी ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here