2020 Asia Cup May Postponed Till 2021 Says BCCI Official – कोरोना का असर: एशिया कप के टलने की संभावनाएं बढ़ी, ICC ने साध रखी है चुप्पी

0
6


Highlight

– एशिया कप का आयोजन इसी साल सितंबर में होना है

– कोरोना की वजह से एशिया कप को किया जा सकता है स्थगित

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( CoronaVirus ) की वजह से पूरी दुनिया में खेलों के बड़े-बड़े आयोजन रद्द और स्थगित हो रहे हैं। ऐसे में क्रिकेट का एक और बड़ा टूर्नामेंट ऐसा है, जिसपर कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल, इसी साल सितंबर में होने वाले एशिया कप ( Asia Cup ) पर कोरोना का संकट और गहरा गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि आईसीसी का कोई अधिकारी एशिया कप को लेकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

भारत ने आज ही के दिन ऐतिहासिक मुकाबले में पाकिस्तान को चटाई थी धूल, फिर बना विश्व चैंपियन

6 महीने तक खेल के आयोजनों का होना बहुत मुश्किल

कोरोना की वजह से अगले 6 महीने तक खेल के आयोजनों का हो पाना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। हाल ही में टोक्यो ओलंपिक को स्थगित कर दिया गया, जिसका आयोजन जुलाई में होना था। आईपीएल का भी 13वां सीजन रद्द होने की कगार पर है। ऐसे में एशिया कप 2020 पर भी खतरा बराबर है।

एशिया कप आयोजित नहीं किया जा सकता- बीसीसीआई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशिया कप को एक साल के लिए स्थगित किया जा सकता है। बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा है कि वर्तमान में चीजें किस तरह से सामने आई हैं, इसका अनुमान लगाया जा सकता है कि एशिया कप के इस संस्करण को आयोजित नहीं किया जा सकता। वास्तव में, इस साल टी20 फॉर्मेट में होने वाले टूर्नामेंट का महत्व एशियाई देशों के लिए काफी था, क्योंकि यह ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले विश्व टी 20 में जाने वाली एशियाई टीम के लिए एकदम सही प्रशिक्षण होता।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here