4 Armed Robbers Robbed 30 Kg Of Gold Within 20 Minutes In Ludhiana – लुधियाना: चार हथियारबंद लुटेरों ने 20 मिनट के अंदर लूटा 30 किलो सोना

0
21


नई दिल्ली। पंजाब के औद्योगिक शहर लुधियाना में चार हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े एक वित्तीय सेवा कंपनी से बंदूक की नोक पर 30 किलोग्राम सोना लूट लिया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि गिल रोड पर इंडिया इंफोलाइन फाइनेंस लिमिटेड (आईआईएफएल) कंपनी में सुबह 11 बजे के आसपास डकैती की सूचना मिली। यह वारदात सीसीटीवी में भी दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें-मुंबई के GST भवन में लगी आग, आधा दर्जन से ज्यादा दमकल गाड़ियों ने बुझाई आग

बदमाशों ने कंपनी के कर्मचारियों को रस्सी से बांध दिया और 20 मिनट के अंदर ही करोड़ों रुपये का सोना लूटकर फरार हो गए। लूटे गए सोने की कीमत 12 करोड़ रुपए है। जहां पर अपराध हुआ, इसके ठीक सामने एक अपराध जांच एजेंसी का कार्यालय है।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि जब बदमाश भाग गए, तब आईआईएफएल स्टाफ ने अलार्म बजाया। घटना के समय कार्यालय में पांच कर्मचारी मौजूद थे और कोई ग्राहक नहीं था। पिछले 20 दिनों में लुधियाना में हुई यह दूसरी बड़ी डकैती है। 29 जनवरी को चार हथियारबंद हमलावरों ने वी. के. ज्वेलर्स से दो किलो सोने के आभूषण लूट लिए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here