A Corona Patient Arrived To Watch The Women T20 World Cup Final – महिला टी-20 विश्व कप फाइनल मैच देखने पहुंचा था एक कोरोना मरीज, एमसीजी ने दी जानकारी

0
5


ICC Women T20 World Cup का फाइनल मुकाबला भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला गया था।

मेलबर्न : आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (ICC Women T20 World Cup) 2020 के फाइनल मुकाबले पर भी कोरोना वायरस (CoronaVirus) का साया पड़ा था। इसकी जानकारी खुद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) ने अपने ने दी है। यह मुकाबला अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस यानी आठ मार्च को खेला गया था। इस मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सामने ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम थी। इस मुकाबले को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने रिकॉर्ड पांचवीं बार महिला टी-20 विश्व कप पर कब्जा जमाया था तो भारतीय टीम पहली बार टी-20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी।

एमसीजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

आठ मार्च को खेले गए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के मुकाबले को देखने के लिए कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज भी पहुंचा था। इसकी जानकारी एमसीजी ने अपने आधिकारिक हैंडल पर ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए यह भी बताया कि एमसीजी प्रबंधन ने यह सुनिश्चित भी किया कि उस मरीज से किसी दूसरे दर्शक या खिलाड़ी को कोई खतरा न पहुंचे। उसने बताया कि इसके लिए पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

 

एमसीजी ने मरीज के उपचार की भी व्यवस्था की

एमसीजी ने अपने ट्विटर पर लिखा किआठ मार्च को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का फाइनल मैच देखने के लिए एक प्रशंसक ऐसा भी पहुंचा था, जोक कोविड-19 से संक्रमित था। आगे उसने यह भी लिखा कि इस व्यक्ति को स्वास्थ्य और जन सेवा विभाग ने नियमित उपचार की सलाह दी और यह भी सुनिश्चित किया कि उनके आसपास बैठे लोगों को या किसी स्टाफ में कोविड-19 न फैले। एमसीजी ने बताया कि मैच देखने आया यह दर्शक एमसीजी के सेक्शन एन-42 में नार्दर्न स्टैंड के लेवल-2 पर बैठा था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here