A Girl Accuses Pakistani Cricketer Shadab Of Blackmail – एक लड़की ने पाक क्रिकेटर शादाब पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप, दे रहे हैं तस्वीरें लीक करने की धमकी

0
35


अभी हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक पर एक लड़की को धोखा देने का आरोप लगा था। इस बीच एक और मामला Shadab Khan का सामने आया है।

दुबई : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लेग स्पिन गेंदबाज (Shadab Khan) पर दुबई की एक लड़की अशरीना सफिया ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शादाब खान उनकी न्यूड तस्वीरें लीक कर देने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शादाब के साथ की गई कुछ चैट्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना दर्द

अशरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शादाब के साथ कुछ तस्वीरें, एक वीडियो और एक लंबी तहरीर जारी की है। उन्होंने इस तहरीर में बताया है कि शादाब खान ने किस तरह उनसे मिले और जब उन्होंने शादाब से अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकारने के लिए कहा तो वह उन्हें धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने इस रिश्ते को सार्वजनिक किया तो वह अशरीना की न्यूड तस्वीरें और वीडियोज को वायरल कर देंगे।

महिला गेंदबाज का सामना करने के लिए सचिन ने साढ़े पांच साल बाद पकड़ा बल्ला, खुद किया खुलासा, देखें वीडियो

बताया कई देशों में शादाब के साथ गईं

अशरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उनके और पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब को लेकर बहुत सारी बातें हो रही है। यह उन्हें और उनके परिवार को प्रभावित कर रहा है। उन्होंने बताया कि वह और शादाब मार्च 2019 से रिश्ते में हैं और आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान उन दोनों ने लंदन में कई अंतरंग पल जिएं। उन्होंने आगे लिखा है कि उन्होंने शादाब के साथ अलग-अलग कई देश गुआना, बांग्लादेश और दुबई आदि में उनके साथ समय गुजारा। इस पोस्ट में उन्होंने ऑनलाइन चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर की है। इसके साथ एक वीडियो और दो तस्वीरें भी शादाब खान की हैं।

अंडर 19 क्रिकेट : विश्व कप फाइनल में धक्का-मुक्की के लिए 5 खिलाड़ी जिम्मेदार, दो भारतीयों का भी नाम

पाक पत्रकार ने भी माना कि दोनों थे रिलेशनशिप में

एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी माना दोनों रिलेशनशिप में थे। बता दें कि शादाब पहले क्रिकेटर नहीं हैं, जो इस तरह के स्कैंडल में फंसे हैं। इससे कुछ महीने पहले पाकिस्तान टीम के ओपनर इमाम उल हक पर भी कुछ इसी तरह के आरोप लगे थे। इमाम की लड़कियों के साथ की गई चैटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन पर आरोप था कि वह एक साथ कई लड़कियों को धोखा दे रहे थे। अब ताजा मामले में शादाब खान पर कुछ इसी तरह का आरोप लगा है।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here