Aamir Khan Laal Singh Chaddha Postponed Will Not Release On Christmas – ‘सूर्यवंशी’ और ‘राधे’ के बाद अब आमिर खान की फिल्म पर छाए संकट के बादल, इस साल नहीं होगी रिलीज

0
48


कोरोना वायरस के कारण कई फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया और कई मूवी की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया। ताजा खबर के अनुसार, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर भी कोनोरा का ग्रहण लग गया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर और करीना कपूर की यह फिल्म अब क्रिसमय के मौके पर रिलीज नहीं की जाएगी।

'सूर्यवंशी' और 'राधे' के बाद अब आमिर खान की फिल्म पर छाए संकट के बादल, इस साल नहीं होगी रिलीज

फिल्म को अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म के लेखक अतुल कुलकर्णी ने बताया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ अब अगले साल रिलीज होगी। पहले फिल्म को इसी साल दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी थी। आपको बता दें कि इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ को भी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते पोस्टपोन कर दिया गया है। सुपरस्टार सलमान खान की ‘राधे’ को भी आगे बढ़ा दिया।

'सूर्यवंशी' और 'राधे' के बाद अब आमिर खान की फिल्म पर छाए संकट के बादल, इस साल नहीं होगी रिलीज

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान कई रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म से जुड़े उनके कई लुक सोशल मीडिया पर वायरल भी हैं। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी। फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here