Aamir Khan Son Junaid Stuck At Their Panchgani Bungalow During Lockdow – परिवार से दूर फंस गए हैं आमिर खान के बेटे जुनैद, मुंबई के बाहर ऐसे गुजार रहे है समय

0
56


देशभर में कोरोना महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के बीच कई लोग अपने घर पर अभी तक नहीं जा सके हैं। लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ जाने के बाद ऐसे लोगों के लिए परिवार का इंतजार अब और बढ़ गया है। इनमें कई फिल्मी हस्तियां भी शामिल हैं। जया बच्चन जहां अपने परिवार से दूर दिल्ली में रहने को मजबूर हैं, वहीं सलमान खान, जैकी श्रॉफ जैसे सितारे अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं।

Junaid Khan

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी परिवार से दूर फंसे हए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पिछले महीने जब लॉकडाउन का एलान हुआ तब आमिर खान के बेटे जुनैद पंचगनी के अपने बंगले पर थे और तब से वो वहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर का परिवार इस वक्त पाली हिल के अपने घर पर है, लेकिन उनके बेटे जुनैद लॉकडाउन के चलते पंचगनी में ही रह रहे हैं। अब लॉकडाउन और लंबा हो गया है, ऐसे में जुनैद को तीन मई तक वहीं रहना होगा।

Aamir Khan

आमिर खान के फिल्मों की बात करें तो वो लॉकडाउन से पहले अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद है। आमिर ने इस फिल्म की शूटिंग देश के कई शहरों में की है। अद्वैत चंदन के निर्दशन में बन रही इस फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। ये इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here