Abhay Deol’s ‘Jungle Cry’ To Have World Premiere In Wales UK – ऐसी होगा अभय देओल की फिल्म ‘जंगल क्राई’ की कहानी, वेल्स में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

0
8


अभय देओल स्टारर फिल्म ‘जंगल क्राई’ एक रग्बी फिल्म है। यह फिल्म अमरीका, कनाडा, जर्मनी, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर और दक्षिण अफ्रीका सहित कई अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी। ‘जंगल क्राई’ की स्टोरी ऐसे 12 आदिवासी लड़कों की कहानी दिखाई रग्बी चैंपियरशिप जीतने के लिए खेलते हैं। ‘जंगल क्राई’ एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसका निर्देशन सागर बेल्लारी कर रहे हैं। फिल्म में अभय देओल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में अभय एक रग्बी प्लेयर का किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी दिखाएगी को कुछ अंसभव नहीं है।

 

abhay deol

अभय का कहना है कि यह एक अश्वसनीय कहानी है और मैं का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज होगी। मेरे देश के आदिवासी लड़कों की यात्रा और उपलब्धि के गवाह दर्शक होंगे। फिल्म में अभय के साथ एमिली शाह, अतुल कुमार, स्टीवर्ट राइट और जूलियन लुईस जोन्स भी हैं। 

abhay deol

वहीं मशहूर खिलाड़ी निगेल ओवेन्स और कॉलिन चारविस का कैमियो होगा। वेल्स में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। ‘जंगल क्राई’ एक ऐसी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी जो शिक्षा और खेल को बढ़ावा देने के साथ देशभक्ति का जज्बा पैदा करती है। प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक,फिल्म मार्च में रिलीज होगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here