abram khan news

0
35


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने ताइक्वांडों में गोल्ड मेडल हासिल करके अपने पिता का दिल जीत लिया है। शाहरुख ने इस खुशी को सोशयल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि मैंने अपनी जिदंगी में जितने अवार्ड नहीं जीते हैं। उससे अधिक उनके बच्चों ने जीते हैं। उन्होंने अबराम खान की गोल्ड मेडल् और ताइक्वांडों में प्रदर्शन करते हुए फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

शाहरुख अपने बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम तीनों से बहुत प्यार करते हैं। ऐसे में जब अबराम ने ताइक्वांडों में गोल्ड मेडल हासिल किया तो शाहरुख को काफी गर्व महसूस हुआ। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए सबसे खुशी का दिन है। शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर अपने साथ बच्चे की फोटो शेयर कर फैंस को बताया है कि उन्हें बहुत प्राउड हो रहा है। शाहरुख ने लिखा ‘मुझे लगता है मेरे बच्चों के पास मुझसे ज्यादा अवॉर्ड हैं। ये बहुत अच्छी बात है। अब मुझे और ट्रेनिंग की जरूरत है।

 

इस साल नजर आ सकते हैं शाहरुख पर्दे पर
शाहरुख खान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। उनकी 2018 में ‘जीरो’ फिल्म रिलीज़ हुई थी। लेकिन वह बुरी तरह पिट गई थी। जानकारी के अनुसार शाहरुख इस साल पर्दे पर नजर आ सकते हैं। लेकिन लीड एक्टर के तौर पर नहीं। शाहरुख, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो करेंगे। इसके साथ ही शाहरुख अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here