Actor Ajaz Khan Arrest In Mumbai – विवादित बयान देने वाले एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, जानें क्या-क्या कहा था इस बिग बॉस प्रतिभागी ने

0
46


मुंबई। अपने बयानों और वीडियोज के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक वीडियो में आपत्तिजनक बातें बोलने का आरोप है। इस वीडियो के जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एजाज खान को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

इसी तरह के विवादित टिप्पणी के चलते एजाज को पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है। हाल के एक फेसबुक लाइव सेशन के दौरान एजाज खान ने कथित तौर पर कहा था कि अगर एक चींटी, हाथी मरते हैं तो मुस्लिम को जिम्मेदार ठहराया जाता है। अगर दिल्ली में भूकंप आता है तो भी मुस्लिम जिम्मेदार होता है। सभी चीजों के लिए मुस्लिम जिम्मेदार है, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि इस षडयंत्र का जिम्मेदार कौन है? एजाज यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे भी कई विवादित बातें कही।

आपको बता दें एजाज खान ने फिल्म और टीवी में काम किया है। एजाज ‘अल्लाह के बंदे’, और ‘रक्त चरित्र’ जैसी मूवीज में नजर आए। उन्होंने टीवी शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ और ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ जैसे टीवी शोज में भी काम किया है रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 साथ में भी एजाज नजर आए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here