Actor Deepak Dobriyal Said That He Will Pay His Entire Staff Salary – इस मुश्किल घड़ी में स्टाफ की सैलरी को लेकर बोले दीपक डोबरियाल-‘बैंक से लोन लेकर भी देना पड़ा तो जरूर दूंगा’

0
50


नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) को बढ़ता देख अब लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में इसका साफ़ असर अर्थव्यवस्था पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। इस मुश्किल में दौर में देश का गरीब वर्ग सबसे ज़्यादा परेशानियों को जूझ रहा है। इसी स्थिति में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ ने आगे आकर पीएम केयर फंड में करोड़ो और लाखों का दान दिया है। वहीं अपने घरों में और ऑफिस में काम करने वाले स्टाफ़ को सैलरी देने के साथ ही अन्य ज़रूरी सामान की पूर्ति भी कर रहे हैं। इसी बीच तनु वेड्स मनु ( Tanu Weds Manu ) फ़ेम दीपक डोबरियाल ( Deepak Dobriyal ) ने अपने स्टाफ़ की सैलरी को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं।

एक्टर दीपक का कहना है कि वो साल में केवल एक ही फ़िल्म करते हैं। इस वजह से उनके पास औरों के मुक़ाबले कम पैसे हैं। लेकिन इस मुश्किल दौर में उनके साथ काम करने वाले जितने भी लोग हैं वो उनकी सैलरी बिल्कुल नहीं रोकेंगे। इसके लिए चाहे उन्हें बैंक से लोन ही क्यों किया ना लेना पड़े। उनका ये भी मानना है कि इस मुश्किल समय में जहां लोगों को कमोजर और बेबस लोगों की मदद करनी चाहिए वहीं वो लोग उन्हें अकेला छोड़ रहें हैं। जिसे देखकर काफ़ी बुरा लगता है। उनकी इस बात उनके फैंस काफी खुश हैं। बता दें इस वक्त दीपक उत्तराखंड के अपने गाँव में हैं। उनके साथ अभिनेता मनोज बाजपेयी ( Manoj Bajpyee ) भी हैं। जो अपने पूरे परिवार संग वहाँ शूटिंग के लिए गए थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहीं फँस गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई अंग्रेजी मीडियम ( Angrezi Medium ) में भी दीपक मुख्य भूमिका में नज़र आए थे।

बता दें लॉकडाउन की वजह से सारे काम ठप पड चुके हैं। लोगों का कहना है कि जब उनका काम ही चल रह है और कहीं से कमाई ही नहीं हो रही है तो वो अपने यहाँ काम करने वालों को पैसा कैसे दें। देश में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 1076 नए मामले सामने आए और 38 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 11,933 हो गई है। जिसमें 10,197 सक्रिय हैं, 1344 स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 392 लोगों की मौत हो गई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here