Actor Dilip Kumar Was Backache, Hospitalized Due To Pain – मशहुर एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत हुई खराब, दर्द के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

0
47


नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार इन दिनों काफी समय से बीमार चल रहे है। अभी हाल ही में उनके बीमार होने की खबरें भी सुनने को मिल रही हैं। बताया जाता है कि अभी एक बार फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करावाया गया है। दिलीप कुमार की अचानक हुई तबीयत खराब होने के जानकारी उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें किस वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार की तबीयत का खुलासा ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ओडियो जारी करके दिया है। जिसमें उन्होनें बताया कि दिलीप कुमार को अचानक कमर में दर्द होने की वजह से अस्पताल ले जाया गया था। अब वह ठीक है। सायरा बानो ने कहा, ‘सभी को धन्यवाद,मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि दिलीप साहब अब पहले से बेहतर हैं। उनकी कमर व पीठ में काफी दर्द हो रहा था। जिसके बाद हम उन्हें लीलावती अस्पताल लेकर गए। हमने चेकअप करवाया।’

dilip-kumar-saira.jpeg

सायरा बानो ने वीडियो में आगे कहा, “सब कुछ ठीक है, आप सबकी दुआ और आपके प्यार से। हम आपके और भगवान के काफी अभारी हैं। शुक्रिया।”

दिलीप कुमार की अचानक तबीयत खराब होने की खबर सुनकर सोशल मीडिया के यूजर्स और उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि बीते साल दिलीप कुमार उनके जन्मदिन पर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, लदंन ने उन्हें भारतीय सिनेमा और समाजिक कार्यों में खास योगदान के लिए सम्मानित किया गया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here