Actor Emraan Hashmi Talk About His Favourite Kiss – बड़े पर्दे पर कई अभिनेत्रियों संग रोमांस करने वाले इमरान हाशमी ने खोला राज, बताई अपनी फेवरेट KISS..

0
60


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म मर्डर में मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat) संग एक्टर इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) के बोल्ड सीन्स को शायद ही कोई भूल सकता है। बड़े पर्दे पर इमरान के रोमांस की कई लड़कियां फैन थे। यही नहीं बिग स्क्रीन पर एक्ट्रेस संग लिपलॉक करने से इमरान को इंडस्ट्री में Kiss मैन के नाम से जानने लगा। सालों बाद भी इमरान के बेस्ट किसिंग सीन का जादू उनके फैंस पर कायम है। बड़े पर्दे पर कई खूबसूरत एक्ट्रेस संग किस कर चुके इमरान हाशमी की भी एक मोस्ट फेवरेट किस है। चलिए हम आपको बताते हैं कि वो कौन सी किस है जिसे इमरान कभी नही भूल सकते हैं।

ऑनस्क्रीन रोमांस करने वाले अभिनेता इमरान से जब पूछा गया कि उन्होंने बड़े पर्दे पर कई रोमांटिक सीन्स किए हैं। एक ही फिल्म में कई Kisses सीन्स दिए हैं। तो ऐसे में उनका सबसे फेवरेट किस कौन सा है। इमरान ने इस प्रश्न के जवाब में अपने बेटे अयान हाशमी ( Aayan Hashmi ) का नाम लिया। उन्होंने बताया कि ‘जब उनके बेटे ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दे थी और जब उन्होंने खुशी से अपने बेटे का सिर चुमा था। उस किस को वो कभी नहीं भूल सकते हैं। ये उनकी लाइफ की सबसे बेस्ट किस है। उन्होंने बड़े ही इमोशनल अंदाज में कहा कि अपने जज्बात को शब्दों में बयां करना उतना ही मुश्किल है जितना की उसके एहसास को।’

 

बता दें इमरान ने अपने बेटे की बीमारी का जिक्र उनकी किताब ‘द किस ऑफ लाइफ’ ( The Kiss Of Life ) में भी किया है। इस किताब में उन्होंने बताया है कि ‘जब उनके बेटे अयान को कैंसर हो गया था। तो परिवार में से किसी को भी नहीं पता चल पाया था। बेटे के पेट की बायीं तरफ ट्यूमपर बढ़ता रहा और उन्हें लगा कि उसका वज़न बढ़ रहा है। महज 9 साल की उम्र की मे ही अयान हाशमी को कैंसर को गया था। उन्होंने इस बीमारी को अपनी हिम्मत से मात देकर इस मुश्किल जंग की जीत को अपने नाम किया। आज अयान पूरी तरह से स्वस्थ और पिट हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here