Actor Ranveer Singh Girlfriend Left Him For Aditya Roy Kapoor – कॉलेज में आदित्य रॉय कपूर के लिए छोड़ दिया था रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड ने उन्हें,नेहा धूपिया ने किया खुलासा

0
28


नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी दमदार एनर्जी की वजह से फिल्मों में धमाल मचाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) आज लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था तब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें कॉलेज में किसी और लड़के के लिए डिच कर दिया था। जी हां, इस बात का खुलासा किया है बॉलीवुड की एक्ट्रेस नेहा धूपिया ( Neha Dhupia ) ने। चलिए जानते हैं कि आखिर कौन थी वो लड़की जिसने बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम मैन का दिल तोड़ दिया था।

 

ranveer_1.jpg

नेहा बताती हैं कि एक्टर आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapoor ) उनके क्लासमेट हुआ करते थे। जहां आदित्य फास्ट बॉलर हुआ करते थे। वहीं रणवीर एथलीट हुआ करते थे। दोनों ही कॉलेज में काफी फेमस थे। कॉलेज के टाइम पर रणवीर एक लड़की को डेट करते थे। उनके लिए वो काफी सीरियस भी थे। लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें डीच कर दिया। मजेदार बात ये है कि जिस लड़के के लिए रणवीर की गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ा वो कोई और नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर थे।

अब उनकी इस गर्लफ्रेंड की बात करें तो वो हैं धर्मेंद्र ( Dharmendra ) और हेमा मालिनी ( Hema Malini ) की बेटी अहाना देओल ( Ahana Deol )। रणवीर को डेट करने के बाद उन्होंने एक ही कॉलेज में रहकर आदित्य को भी डेट किया। सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया के इस सनसनीखेज़ खुलासे से ये राज सबके सामने खुल गया है और अब लोग जमकर इस बारें में बात कर रहे हैं। वैसे अब रणवीर सिंह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग शादी कर पूरी तरह से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वहीं अहाना भी बिजनेसमैन वैभव वोहरा ( Vaibhav Vohra ) संग 2014 में शादी कर चुकी हैं। उनका दो साल का बेटा भी है। आदित्य भी अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। उनकी लास्ट फिल्म मलंग ( Malang ) सुपरहिट गई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here