Actor Salman Khan After Fight Refuse To Work With Arijit Singh – सलमान खान संग झगड़ा करने के बाद भी बुलंदियों पर है अरिजीत के सितारे, फिर भी मांगते फिरते हैं माफी

0
74


नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान के नाम से फ़ेमस अभिनेता सलमान ख़ान के स्टारडम ( Superstar Salman Khan ) के बारें में तो हर कोई जानता है । बॉलीवुड में सलमान ख़ान को उनके बड़े दिल की वजह से भी जाना जाता है। कहा जाता है कि उन्होंने कई लोगों को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया। लेकिन अगर कभी कोई भी स्टार या फिर कोई भी शख़्स सलमान से पंगा लेता है तो वो उसके लिए कामयाबी के सारे रास्ते बंद हो जाते हैं। ऊंचाई पर होने के बाद भी उनका करियर डूब जाता है। सलमान से पंगा लेने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ( Arijit Singh Salman Khan Fight ) का नाम भी शामिल है ।चलिए जानते हैं कि आख़िर कैसे सलमान खान के दुश्मन बन बैठे हैं अरिजीत सिंह ।

salu_1.jpg

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि एक अवार्ड शो में सलमान खान होस्ट का किरदार निभा रहे थे। उसी अवॉर्ड शो में अरिजीत सिंह ( Best Singer Award ) को उनकी खूबसूरत गायिकी के लिए अवार्ड से सम्मानित किया जाना था। जब उनका नाम घोषित किया गया तब अरिजित सिंह अवार्ड लेने के लिए थोड़ा लेट हो जाते हैं। देरी से आने पर मज़ाक करते हुए सलमान ख़ान अरिजीत सिंह से कहते हैं कि ‘क्या तुम सो गए थे?’ इस बात का तुंरत जवाब देते हुए अरिजीत कहते हैं ‘हाँ आप लोगों ने सुला दिया था ।’ बस फिर होना क्या था सलमान को उनका ये जवाब बिलकुल भी पसंद नहीं आया। अरिजीत का ये जवाब उनके लिए बहुत ज़्यादा भारी पड़ गया। यहाँ तक कि सलमान ख़ान ने उन तमाम प्रोड्यूसर के आगे भी एक शर्त रखी कि जिस फिल्म में भी अरिजीत गाना गाएंगे सलमान कभी भी उस फ़िल्म में काम नहीं करेंगें।

fight.png

सलमान संग पंगा लेने के बाद वैसे तो कई स्टार्स का करियर डूबते हुए देखा गया है लेकिन सिंगर अरिजित सिंह ( Arijit Singh Superhit Songs ) की आवाज़ का जादू आज भी क़ायम है। कई फ़िल्मों में उन्होंने सुपरहिट गाने गाए हैं। यही नहीं उन्हें उनके बेहतरीन गानों के लिए कई पुरस्कारों से नवाज़ा जा चुका है। उनके कई गानों को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं। युवाओं के बीच उनके गानों का काफ़ी क्रेज़ देखने को मिलता है। बावजूद इसके अरिजीत सिंह सलमान ख़ान को मनाते हुए नज़र आते हैं। आज भी अरिजीत सिंह और सलमान ख़ान के बीच दुश्मनी जारी है। यहाँ तक कि एक इवेंट में सलमान ख़ान ने अरिजीत की आवाज़ की नक़ल करते हुए उनका एक गाना गया था । अरिजीत भी अपनी तरफ़ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि भाईजान जल्द उन्हें माफ कर दें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here