Actress Kiara Advani Shares Her Childhood Unseen Video – कियारा आडवाणी के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, दिखा शरारती अंदाज

0
24


नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते आजकल बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इन दिनों आप स्टार्स को पर्सनली भी जान सकते हैं। क्योंकि लॉकडाउन के चलते एक्टर्स फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान कोई घर की साफ-सफाई में लगा हुआ है तो कोई खाना बनाने में। साथ ही कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो घर में पड़ी अपनी पुरानी एलबम से अपने बचपन को याद कर रहे हैं। इसमें अब एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का भी नाम जुड़ गया है। कियारा ने हाल ही में अपने बचपन की एक वीडियो शेयर की है।

दरअसल, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर की है। ये वीडियो कियारा के बचपन की है। जिसमें वह अपने कप से पानी पीती नजर आ रही हैं। लेकिन उनका कप बड़ा ही स्टाइलिश है, क्योंकि उसमें सिंडरेला बनी है। एक्ट्रेस का यह वीडियो साल 1996 का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा- दूध का दूध, पानी का पानी और सिंडरेला के लिए मेरा प्यार। एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी कियारा ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उनके भाई भी मौजूद थे। कियारा ने ये पोस्ट सिबलिंग डे के मौके पर शेयर की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आई थीं। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। वहीं, हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज गिल्टी में भी देखा गया है। अब कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 और अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here