Actress Preity Zinta Learnt How To Make Masala Dosa During Quarantine – लॉकडाउन का फायदा उठा रही हैं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, सीखा मसाला डोसा बनाना

0
44


नई दिल्ली: बॉलीवुड के सितारे इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इससे पहले किसी को भी इतना टाइम नहीं मिल पाता था कि कुछ कर पाए। लेकिन जैसे कि लॉकडाउन के चलते सभी घर पर हैं तो आए दिन कोई न कोई एक्टर कुछ नया सीख रहा है। कोई बर्तन और घर की साफ-सफाई कर रहा है तो कोई खाना बना रहा है। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है और वो है एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। अब उन्होंने एक तस्वीरअपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। प्रीति ने मसाला डोसा के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आखिरकार मैं मसाला डोसा बनाना सीख गई हूं। यह अविश्वनीय है कि हम 16 दिन से बाहर नहीं गए हैं और न ही किसी से मिले हैं। क्वारंटाइन के दौरान सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही हूं।’ प्रीति के ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इससे पहले प्रीति जिंटा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी मम्मी से चंपी करवाती नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। साथ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here