Actress Raveena Tandon Entered In KGF Chapter 2 – इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं रवीना टंडन, पहली बार निभाएंगी ऐसा किरदार

0
90


बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ के साथ फिल्मों में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। निर्देशक प्रशांत नील इस एक्शन ड्रामा फिल्म ‘केजीएफ’ के दूसरे भाग का निर्माण करेंगे। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर रवीना के इस फिल्म में शामिल होने की बात कही। उन्होंने ट्वीट किया, ‘डेथ वारंट जारी करने वाली महिला आ गई हैं!!! आपका बहुत-बहुत स्वागत है रवीना टंडन मैम। हैशटैगकेजीएफचैप्टर2।’

Raveena Tandon

रमिका सेन का निभाएंगी किरदार
प्रशांत के ट्वीट के मुताबिक, रवीना इस परियोजना में रमिका सेन के किरदार को निभाएंगी। अभिनेता संजय दत्त भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। वह इसमें खलनायक अधीरा का किरदार निभाएंगे।

कई भाषाओं में होगी रिलीज
होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ दुनिया भर में कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। यह कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैटर 1’ का दूसरा भाग है, जिसमें कन्नड़ अभिनेता यश के साथ तमन्ना भाटिया और अनंत नाग मुख्य भूमिका में थे।

 

Raveena Tandon

फर्स्ट लुक पोस्टर हो चुका रिलीज
बता दें कि मेकर्स ने ‘केजीएफ 2’ का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर शेयर किया था। पोस्टर में विलन यानी अधीरा के किरदार में संजय दत्‍त एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे थे। उनके लुक को देखकर फैंस की फिल्म को लेकर और भी ज्यादा बेसब्री बढ़ गई।

Raveena Tandon


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here