Aditya Narayan Give Agni Pariksha To Marry Neha Kakkar, Watch Video – नेहा कक्कड़ से शादी से पहले आदित्य की होगी अग्नि परीक्षा, करना पड़ा ये बड़ा काम, रखी ये शर्त

0
27


टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ Indian idol 11 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ neha kakkar और होस्ट आदित्य नारायण aditya narayan पिछले काफी समय से शादी रचाने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले खबर आई थी कि यह कपल 14 फरवरी को सात फेरे लेगा। लेकिन अब वेलेंटाइन डे पर शादी करने के बाद लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। लोगों को मानना है कि ये सब नाटक नेहा और आदित्य ने शो की टीआरपी के लिए किया है। हालांकि, अभी तक इस तरह की कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की गइ है। शो के कई प्रोमो रिलीज किए गए। किसी में नेहा दूल्हन बनी है तो किसी में आदित्य घोड़ी पर चढ़े नजर आए। लेकिन हाल ही एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नेहा से शादी से पहले आदित्य को अग्नि परीक्षा देनी पड़ी।

 

neha

दरअसल, शो के प्रोमो वीडियो में विशाल डडलानी, आदित्य नारायण से पूछते हैं कि क्या आप अग्नि परीक्षा के लिए तैयार हैं। यह सुनकर नेहा काफी एक्साइटेड हो जाती हैं। वहीं आदित्य विशाल को इंडियन आइडल के अमरीश पुरी कहकर बुलाते हैं। इसके बाद विशाल, आदित्य से कहते हैं कि क्या आप शक्ति प्रदर्शन के लिए तैयार हैं। तो आदित्य कहते हैं बताइए सर क्या करना है। इसके बाद विशाल और आदित्य दोनों प्लास्टिक की बॉल पहनकर लड़ाई करते हैं।

इस प्रोमो को सोनी टीवी के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है। प्रोमो के कैप्शन में लिखा है,’शादी से पहले आदित्य को देनी होगी अग्नि परीक्षा, पर क्या अपने शक्ति प्रदर्शन से वो कर पाएंगे अपनी रक्षा?

neha

बता दें लंबे समय से शो में नेहा और आदित्य की शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं। शो में इस कपल की एंगेजमेंट भी दिखाई गई। जिसमें आदित्य के पिता कुमार सानू भी पहुंचे थे। इसके बाद नेहा और आदित्य का एक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में दोनों रोमांटिक होते हुए दिखे थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here