Aditya Narayan To Make Digital Debut With Singing Show – नेहा कक्कड़ संग शादी के बाद अब ये काम करें Aditya Narayan

0
26


गायक-अभिनेता Aditya Narayan सिंगिंग ऑरिजिनल शो ‘लाइव शाउट आउट’ के साथ डिजिटल में डेब्यू करने जा रहे हैं। सोनी लाइव पर वैलेंटाइन डे के दिन इस कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा जिसकी मेजबानी आदित्य करेंगे। आदित्य ने कहा, ‘संगीत मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहा है और संगीत के क्षेत्र में कुछ भी करने को लेकर मैं हमेशा उत्साहित रहता हूं। ‘लाइव शाउट आउट’ का फॉर्मेट अपने आप में अनोखा है। न केवल यह डिजिटल में मेरा डेब्यू है बल्कि इसने मुझे उन गानों को फिर से जीने का मौका दिया है जिन्हें सुनकर मैं बड़ा हुआ हूं।’

aditya narayan

आठ एपिसोड के इस सीरीज में बॉलीवुड के सदाबहार गीतों को रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के कुछ नई आवाजों के साथ पुन: परिभाषित किया जाएगा। इसमें दर्शकों को सलमान अली, नितिन कुमार, नीलांजना रे, अंकुश भारद्वाज और अंकोना मुखर्जी जैसे प्रतिभाओं की आवाज में ये गीत सुनने को मिलेंगे। आदित्य इसमें इन गीतों से जुड़े कुछ रोचक व अनसुने किस्सों को भी बताते नजर आएगे।

aditya narayan

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। खास बात तो यह है कि नेहा और आदित्य की शादी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक-दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सु्र्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस जोड़ी के लिए खूब खुश भी नजर आ रहे हैं। हालांकि यह शादी शो ‘इंडियन आइडल’ के टीआरपी के लिए है। उदित नारायण ने हाल ही खुलासा किया है कि जब उनके बेटे की शादी होगी, वह इसकी जानकारी सबको देंगे।

aditya narayanaditya narayan


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here