After Bigg Boss 13 Shahnaz Cried Seeing Siddharth Shukla – सिद्धार्थ शुक्ला को अपने स्वंयवर में देख रो पड़ीं शहनाज गिल, देखिए ये Video

0
20


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में अगर सबसे पॉपुलर किसी की जोड़ी थी तो वो है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Kaur Gill) की। दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला। सिद्धार्थ और शहनाज के चाहने वालों ने दोनों का एक निक नेम भी रखा- सिडनाज। सिडनाज का हैशटैग भी बिग बॉस के दौरान खूब चला। जैसे कि अब बिग बॉस खत्म हो चुका है तो फैंस दोनों को एक साथ बहुत मिस कर रहे हैं। लेकिन लोगों के लिए खुशखबरी ये है कि दोनों एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं। ये मूमेंट कहीं और नहीं बल्कि शहनाज और पारस के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में देखने को मिलेगा।

दरअसल, कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शहनाज और पारस के शो मुझसे शादी करोगे का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनीष पॉल शहनाज से कहते हैं- ‘आपने सुना है ना प्यार अंधा होता है। उसी को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए दूल्हे का चुनाव करेंगे।’ जिसके बाद शहनाज की आंखों में पट्टी बांधकर लड़कों को चेक करना होता है। इसके बाद शहनाज मनीष से कहती हैं- ‘ये जो आखिरी वाला था न उसे पकड़कर मुझे सिद्धार्थ शुक्ला वाली फीलिंग आई।’ उसके बाद जब शहनाज पट्टी हटाती हैं तो सिद्धार्थ को देखकर खुशी से उछल पड़ती हैं।

वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मनीष से कहते हैं कि ‘मैं उसका दोस्त हूं और मैं हमेशा उसके लिए खड़ा रहूंगा। इतना बड़ा मौका है और मैं न रहूं, ऐसा हो ही नहीं सकता।’ इसे सुन शहनाज की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सिडनाज के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा शहनाज का साथ देने इसमें रश्मि देसाई भी आएंगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here