After Joining CAC RP Singh Ganguly Said Thank You – सीएसी में शामिल किए जाने के बाद आरपी सिंह ने गांगुली को कहा, शुक्रिया

0
19


RP Singh की उम्र महज 34 साल है। इस टीम में सबसे ज्यादा उम्र मदन लाल की है। वह 68 साल के हैं, जबकि सुलक्षणा नाइक की उम्र 41 साल की हैं।

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह (RP Singh) ने क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) के सदस्य के तौर पर उनका चयन करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी इस नई भूमिका के साथ न्याय करेंगे और बतौर सीएसी सदस्य अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे। बीसीसीआई ने सीएसी में आरपी सिंह के अलावा मदन लाल और सुलक्षणा नाइक को जगह दी है। इस समिति का अध्यक्ष मदन लाल को बनाया है।

उमेश यादव बोले, कोच शास्त्री और कप्तान कोहली के कारण बनें विश्व में सर्वश्रेष्ठ

ट्वीट कर जताया आभार

बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने ट्वीट कर आभार जाताया। उन्होंने लिखा कि वह बीसीसीआई, जय शाह और मेरे पू्र्व कप्तान सौरव गांगुली का शुक्रिया। एक खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने हमेशा सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है। बतौर सीएसी सदस्य भी उनका यही कर्तव्य होगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया।

डालमिया के बेटे का सीएबी अध्यक्ष बनना तय, गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद से है खाली

सबसे युवा सदस्य हैं आरपी सिंह

नई सीएसी में पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को जगह दी गई थी, लेकिन संसद सदस्य होने के कारण वह इसका हिस्सा नहीं बन पाए। इसके बाद बीसीसीआई ने उनकी जगह आरपी सिंह को सीएसी में शामिल किया गया। आरपी सिंह सीएसी के सबसे युवा सदस्य है। उनकी उम्र महज 34 साल है। इस टीम में सबसे ज्यादा उम्र मदन लाल की है। वह 68 साल के हैं, जबकि सुलक्षणा नाइक की उम्र 41 साल की हैं। इनमे सामने सबसे पहली चुनौती नई सीनियर चयन समिति के लिए दो सदस्यों का चयन करना है।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here