After The Breakup, Sana Khan Compared Her Boyfriend To Waiter – ब्रेकअप के बाद सना खान ने अपने बॉयफ्रेंड की तुलना Waiter से की

0
17


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 6’ (Bigg Boss 6) से सभी के दिल में अपनी जगह बनाने वाली सना खान (Sana Khan) इन दिनों बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के सिलसिले में सुर्खियों में बनी हुई हैं। काफी टाइम से सना मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने बताया कि मेल्विन लुइस ने उन्हें धोखा दिया। इसके बाद सना खान ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने मेल्विन की तुलना वेटर से की है।

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक लाइन लिखी है- ‘जब Waiter आपके बॉयफ्रेंड से ज्यादा अच्छा दिखता हो।’ इस तस्वीर को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा- ‘जब दुनिया सही कहती थी। इस प्वाइंट को कैसे इग्नोर किया।’ सना की इस तस्वीर पर काफी लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। किसी ने कहा कि आप अच्छा डिजर्व करती हैं। किसी ने वेटर को नीचा दिखाने को लेकर आपत्ति जताई है।

आपको बता दें कि सना ने इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि मैंने मेल्विन (Melvin Louis) के साथ ब्रेकअप कर लिया है, क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहे थे। मैंने उन्हें पूरे दिल से प्यार किया था और उनके लिए कमिटेड भी थी, लेकिन बदले में जो उन्होंने मुझे दिया उसने मुझे काफी परेशान कर दिया। इस चीज की वजह से मैं डिप्रेशन से भी जूझने लगी थी।” सना ने बताया कि मेल्विन सना के अलावा एक और लड़की को डेट कर रहे थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here