AIIMS Recruitment 2020: Notification Released, Apply Online For Post – AIIMS recruitment 2020: अधिसूचना जारी, विभिन्न पदों के लिए करें ऑनलाइन आवेदन

0
30


अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने एम्स नई दिल्ली / एनसीआई झज्जर, हरियाणा में AIIMS ग्रुप A (गैर-संकाय) और B & C पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने एम्स नई दिल्ली / एनसीआई झज्जर, हरियाणा में AIIMS ग्रुप A (गैर-संकाय) और B & C पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org – के माध्यम से एम्स, बी, सी भर्ती 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

एम्स ए, बी, सी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 12 मार्च, 2020 (शाम 5.00 बजे तक) है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि कोई भी दस्तावेज भेजने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भविष्य में संदर्भ के लिए भुगतान पर्ची के साथ पंजीकरण पर्ची की एक प्रति अपने पास रखें। यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहता है, तो उसे अलग से फॉर्म भरना चाहिए केवल ऑनलाइन मोड है।

उम्मीदवार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी फोटो, हस्ताक्षर और अंगूठे का निशान सामान्य लिंक में दिए गए Image अपलोड इमेज इंस्ट्रक्शंस में उल्लिखित दिशानिर्देशों के अनुसार है और ऑनलाइन मोड में आवेदन भरने के समय पूर्वावलोकन में दिखाई दे रहे हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यदि फोटो / हस्ताक्षर / अंगूठे का निशान छवि उस मामले में ‘अपलोड छवि निर्देश’ में दिए गए निर्देशों के अनुसार नहीं है, तो आवेदन अस्वीकार कर दिया जाएगा।

आवेदन शुल्क

श्रेणी फीस
सामान्य / ओबीसी 1500 रु
SC/ST/EWS 1200 रु
विकलांग व्यक्तियों की छूट

उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग के माध्यम से कर सकते हैं।

उम्मीदवार नीचे दिए गए सीधे लिंक से एम्स विस्तृत अधिसूचना पढ़ सकते हैं।

एम्स भर्ती 2020 अधिसूचना को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here