Aishwarya Rai Bachchan Emotional Post For Late Rishi Kapoor – ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं Aishwarya Rai Bachchan, तस्वीर की शेयर

0
22

नई दिल्ली: गुरुवार को एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से सभी को गहरा सदमा लगा। उन्होंने अपने परिवार के बीच मुंबई के एच. एन अस्पताल में अंतिम सांस ली। जिसके बाद 20 से 25 परिवार वालों के बीच ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार शाम चार बजे मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में किया गया। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम संस्कार में बच्चन परिवार से अभिषेक बच्चन शामिल हुए थे। बाकी लोगों को उनके अंतिम दर्शन करने का मौका नहीं मिल पाया, लेकिन सभी एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को याद किया।

Click Here For Songs Lyrics In Hindi And English

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Aishwarya Rai Bachchan) से एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ऋषि कपूर के अलावा नीतू कपूर (Neetu Kapoor), अभिषेक बच्चन और ऐश हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘हमेशा आप से काफी प्यार मिला और हमने आपको किया चिंटू अंकल। दिल टूट गया है। भगवान आपकी आत्मा को शांति मिले। आपके जैसा कोई नहीं होगा, बहुत ही खास और यादें भी। आपको हमेशा प्यार और याद करेंगे।’

इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी ऋषि कपूर को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा है- एक सच्चे महापुरुष की पहचान- उनके निधन पर, तो आप उन्हें याद नहीं करते, लेकिन आप खुद को उनके साथ याद करते हैं! अभिषेक बच्चन ने आगे लिखा, मुझे हमेशा याद रहेगा कि आपने मुझे कैसा महसूस कराया है, चिंटू अंकल। आपका प्यार, मोटिवेशन, हंसी मजाक और ईमानदारी और कुछ बीते हुए प्रोफेशन और व्यक्तिगत पल हैं। मुझे आपको और यादों को संजोकर रखना है।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को मिलाकर 20 से 25 लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here