Ajay Devgan’s Son Yug Entered In Film Industry – अजय देवगन के बेटे युग की हुई फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री, ऋतिक रोशन ने भी की थी यही से शुरुआत

0
40


नई दिल्ली: बॉलीवुड में जितने भी एक्टर्स अपने पैर जमा चुके हैं और सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तो ऐसे में उनके बच्चों की राह आसान हो जाती है। स्टार किड्स को बॉलीवुड में एंट्री लेने में ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता है। कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो बॉलीवुड के लिए तैयार हो रहे हैं। उसमें अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nysa Devgan) देवगन का नाम शामिल है। हालांकि न्यासा ने तो अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया, लेकिन उनके बेटे युग देवगन (Yug Devgan) ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ले ली है।

दरअसल, हाल ही में अजय देवगन का कोरोना के समय में लोगों को घरों में रुकने के लिए प्रेरित करता एक गाना ‘ठहर जा’ (Thahar Ja) रिलीज हुआ है। अजय देवगन के इस गाने में उनके बेटे युग ने सहायक निर्देशक की भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले कई बड़े सितारों ने इसी पद से शुरुआत की थी। जिसमें वरुण धवन, ऋतिक रोशन साथ ही खुद अजय देवगन का भी नाम शामिल है। इन सभी एक्टर्स के पिता फिल्म निर्देशक रहे हैं।

वहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक और टैलेंटिड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की शुरुआत के बारे में बात करें तो वह अपने नाना जे ओमप्रकाश के निर्देशन में आशा, आसपास आसरा प्यारा दा, भगवान दादा जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में कैमरे के सामने काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन के निर्देशन में कई फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here