Ajay Devgn And Neeraj Pandey’s Chanakya To Go On Floors In October – ‘तान्हाजी’ की शानदार सफलता के बाद अजय देवगन एक और धमाका करने को तैयार, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका

0
6


अभिनेता Ajay Devgn जल्द ही डायरेक्टर Neeraj Pandey फिल्म फिल्म ‘Chanakya’ में नजर आने वाले हैं। अजय ने इस फिल्म की घोषणा काफी पहले ही कर दी थी। लंबे इंतजार के बाद निर्देशक नीरज ने कंफर्क किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और इसी साल अक्टूबर में फ्लोर पर आ जाएगी। यह फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है। यह पहला मौका है जब इस फिल्म के जरिए अजय और नीरज एक साथ काम करेंगे।

ajay devgn

दो पार्ट में बनेंगी फिल्म
‘चाणक्य’ को रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है और नीरज इसे डायरेक्टक कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म राजनीति-सामाजिक मुद्दों के इर्द गिर्द घूमेगी और चाणक्य नीतियों को आज के समय के हिसाब से दिखाया जाएगा। यह फिल्म दो पार्ट में बनेगी।

मौर्य युग की वापसी
फिल्म पर बात करते हुए पांडे ने कहा कि यह पूरी तरह से पीरियड फिल्म होगी। मेरे लिए भी यह नया अनुभव होगा। हम वापस मौर्यन युग में जा रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि यह दर्शकों के लिए उतना ही दिलचस्प और उत्साहित करने वाला होगा। फिल्म पर जोर शोर से काम शुरु है।

ajay devgn

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अपनी अगली फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ में स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे। सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित फिल्म ‘मैदान’ में, ‘बाहुबली’ निर्देशक एसएस राजामौली की अगली बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ में, अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ में अहम किरदर निभाएंगे। इसके अलावा लव रंजन के अगले प्रोजेट में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे।

ajay devgn


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here