Akshay Kumar And Vidya Balan Fight Throwback Video Viral On Coronaviru – क्या आपने देखा अक्षय कुमार और विद्या बालन की हाथापाई का वीडियो? एक्ट्रेस की मार से खिलाड़ी हुए पस्त

0
7


नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) के बीच थ्रोबैक वीडियो वायरल (Video Viral) होना ट्रेंड बनता जा रहा है। इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फाइट का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों के बीच जमकर हाथापाई हो रही है। ये वीडियो फिल्म मिशन मंगल की शूटिगं के दौरान का है जब विद्या और अक्षय में इस तरह की मजेदार फाइट हुई होगी। दोनों एक खूब लात घूसे चलाते हैं लेकिन आखिरी में विद्या जीत जाती हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार और विद्या बालन का ये पुराना वीडियो कोरोना वायरस को लेकर शेयर किया गया है। वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- कोरोना को मारने की इस तरह की कोशिश, गो कोरोना गो, नो कोरोना नो। यानी की इस वीडियो के माध्यम से पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जो फाइट लड़ रहा है उसे दर्शाया गया है। वीडियो में अंत में अक्षय कुमार को विद्या हरा देती हैं वहीं पूरे देशवासियों की कोरोना को लेकर भी कोशिश है।

बता दें कि विद्या बालन और अक्षय कुमार दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विद्या ने हाल ही में होममेड मास्क बनाने का बहुत आसान तरीका बताया था। उन्होंने कहा कि आप किसी भी कपड़े से मास्क बना सकते हैं। विद्या ने एक ब्लाउज पीस से 1 मिनट में मास्क बना लिया। वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होंने हाल ही में दिल से थैंक यू की मुहिम चलाई थी। ये धन्यवाद उन सभी लोगों को था जो कोरोना के खिलाफ लड़ने में सबसे आगे चल रहे हैं जैसे डॉक्टर्स, पुलिस और सफाई कर्मचारी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here