Akshay Kumar Contributes Rs 2 Crore For Mumbai Police – अक्षय कुमार का मदद का सिलसिला जारी, फिर किया करोड़ों का सहयोग, लोग बोले- सबसे बड़ा खिलाड़ी

0
39


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का कोरोना से देश के सामने उपजे संकट के दौर में मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। सबसे पहले बड़ी रकम 25 करोड़ दान करने के बाद भी अक्षय लगातार लोगों की आर्थिक मदद किए जा रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने मुंबई पुलिस की मदद की है।

अक्षय कुमार का मदद का सिलसिला जारी, अब फिर किया करोड़ों का सहयोग, लोग बोले- सबसे बड़ा खिलाड़ी

अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को 2 करोड़ रुपए की मदद की है। इस मदद के लिए मुंबई पुलिस ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में मुंबई पुलिस ने लिखा,’ मुंबई पुलिस फाउंडेशन के लिए 2 करोड़ रुपए का सहयोग करने के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार को धन्यवाद देती है। आपका सहयोग शहर की सुरक्षा में लगे पुलिस के महिला और पुरूषों की सुरक्षा में काम आएगा।’ पुलिस के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब मैसेज किए। लोगों ने लिखा कि अक्षय असल में सबसे बड़े खिलाड़ी हैं।

अक्षय कुमार का मदद का सिलसिला जारी, अब फिर किया करोड़ों का सहयोग, लोग बोले- सबसे बड़ा खिलाड़ी

आपको बता दें कि अक्षय ने सबसे पहले आगे बढ़कर पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए की मदद की थी। इसके बाद मुंबई की महानगर पालिका को पीपीई किट्स और अन्य मेडिकल सामान के लिए 3 करोड़ रुपए और दिए। मुंबई के एक सिनेमाहॉल मालिक के पास अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी देने का फंड नहीं था। इसकी रिपोर्ट एक समाचार माध्यम से पढ़कर खुद अक्षय ने सिनेमा हॉल मालिक से सम्पर्क किया। एक्टर ने स्टॉफ की सैलरी के लिए मदद की।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here