Akshay Kumar Donates 25 Crore, Wife Ask Before Donation, Know Reply – अक्षय के 25 करोड़ दान करने से पहले पत्नी ने पूछा- कैसे करोगे इंतजाम, एक्टर का जवाब दिल जीत लेगा

0
9


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पीएम केयर फंड ( PM Cares Fund ) में 25 करोड़ रुपए का योगदान देने का फैसला किया है। अक्षय के इस कदम की पूरा देश प्रशंसा कर रहा है। इतनी बड़ी रकम दान देने से पहले अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) ने उनसे गंभीर बातचीत की।

अक्षय के 25 करोड़ दान करने से पहले पत्नी ने पूछा- कैसे करोगे इंतजाम, एक्टर का जवाब दिल जीत लेगा

ट्विंकल ने अक्षय से कहा, ‘ये आदमी मुझे गौरवान्वित करता है। जब मैंने पूछा कि क्या वह सच में ऐसा करेगा क्योंकि ये बहुत बड़ी रकम है। इसके चलते हमें नकदी निकालनी पड़ेगी। उसने बस ये कहा,’ मेरे पास कुछ नहीं था जब मैंने काम शुरू किया था अब जब मैं ऐसी पॉजिशन में हूं, मैं कैसे पीछे हट सकता हूं उनके लिए जिनके पास कुछ नहीं है।’

अक्षय के 25 करोड़ दान करने से पहले पत्नी ने पूछा- कैसे करोगे इंतजाम, एक्टर का जवाब दिल जीत लेगा

ये जानकारी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर बताया,’ ये वह समय है जब देश के लोगों का जीवन सबसे महत्वपूर्ण है। हमें इसके लिए जो भी जरूरत है करने की आवश्यकता है। मैं मेरी बचत में से 25 करोड़ रुपए पीएम केयर्स फंड में देने की शपथ लेता हूं। जीवन बचाओ, जान है तो जहान है।

अक्षय के इस कदम की चारों ओर प्रशंसा हो रही है। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, दादी प्रकाश तोमर ने सराहना की है।

अक्षय से पहले ऋतिक रोशन ने 20 लाख रुपए, कपिल शर्मा ने 50 लाख, प्रभास ने 4 करोड़, महेश बाबू ने 2 करोड़ और कई साउथ स्टार्स ने लाखों से लेकर करोड़ों की मदद की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here