Alia Bhatt Had To Work So Hard To Wear Bikini In Shaandar – बिकिनी पहनने के लिए आलिया को करना पडा था ये काम, फिटनेस ट्रेनर ने किया दिलचस्प खुलासा

0
29


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में आलिया को लेकर मशहूर सेलिब्रेटी फिटनेस ट्रेनर यास्मिन करांचीवाला ने उनसे जुड़े राजे खोले है। यास्मिन ने आलिया की फिटनेस को लेकर बताया है। उन्होंने कहा कि आलिया को एक फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। खास बात यह है कि इस फिल्म में आलिया ने बिकिनी पहनी थी।

alia bhatt

आलिया की फिटनेस ट्रेनर यास्मिन ने बताया उन्हें आलिया के ऊपर फिल्म ‘शानदार’ को लेकर ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। इस मूवी में आलिया ने बिकिनी पहनी थी और इसी फिल्म के लिए आलिया को खूब पसीना बहाना पड़ा था। आलिया को स्क्रीन पर टॉन्ड बिकिनी बॉडी में दिखना था और इसीलिए यास्मिन ने आलिया को अच्छे से ट्रेंड किया था ताकि वो पर्दे पर और ज्यादा बेहतर दिख सकें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट कही जाने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी काम करेंगी। इस फिल्म वह रणबीर कपूर के साथ अपनी जोड़ी जमाएंगी। साथ ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी वह लीड रोल में दिखाई देंगी।

alia bhatt


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here