ALIA BHATT ON DEAR ZINDAGI

ALIA BHATT ON DEAR ZINDAGI
 
ALIA BHATT ON DEAR ZINDAGI
ALIA BHATT ON DEAR ZINDAGI
डियर आलिया भट की नए फिल्म- उनकी जिंदगी  के काफी करीब 
आज की युवा पीढ़ी की पसंद आलिया भट अपने नए फिल्म डियर मैं एक खास अंदाज मैं नजर आएंगी . उनके साथ इस फिल्म में शाहरुख़ खान, कुणाल कपूर, और अगंद बेदी भी मुख्य कलाकार हैं। शाहरुख़ खान और आलिया भट की  जोड़ी की यह पहली  फिल्म है।   ये फिल्म गौरी शिंदे द्वारा  निर्देशित है।   आलिया भट जो इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं, का  कहना है कि  यह फिल्म उनके फ़िल्मी कैरियर मैं बहुत  खास है।  उन्होंने हाल ही मे  एक इवेंट मैं शिरकत की थी।  वहां उन्होंने पत्रकारों से कहा के ये फिल्म  उनकी  ज़िन्दगी के काफी करीब है।  उनका ये  भी कहना है के बो पूरी  तरह तो उस किरदार की तरह नहीं हैं पर  बहुत हद तक वो उस किरदार से मिलती जुलती हैं।  उन्होंने ये भी कहा कि  इस फिल्म के किरदार में  दर्शको को अपनी  भी झलक दिखाई देगी।  उनके अनुसार डियर मैं उनका किरदार रियल किरदार है  और वो उस किरदार की तरफ  काफी आकर्षित हैं  वो काफी खुश है के गौरी शिंदे ने उन्हें इस किरदार के लिए चुना।
कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी कलाकारों को लेके हुए विवाद के कारण कई  पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्मो से हटा दिया गया था।  खबरों में यह  कहा  जा रहा था के इस फिल्म में  से  अली जफ़र के किरदार को हटा दिया गया  है और उनकी  जगह ताहिर राज बसीन को लाया गया  है पर जब आलिया भट से पत्रकारों ने यह सवाल किया तो उन्होंने कहा  कि  इस फिल्म में  से किसी किरदार को  बदला नही गया।  यह फिल्म जैसी  बनी है वैसे ही दर्शको के सामने रुपहले परदे पर आएगी। किरदार बदलने के बात का कोई  भी मतलब नही है।  अब सबको ये बात खत्म कर देनी चाहिए।
सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को पास कर  दिया है और एक भी सीन नही  काटा  गया है।  उनके हिसाब से इस फिल्म में  कोइ भी आप्पतिजनक सीन नहीं है। इस फिल्म को ए प्लस दिया गया है।
डियर फ्लिम के गाने और ट्रेलर  लोगो को काफी आकर्षित कर  रहे हैं।  आलिया भट का जोशीला और मस्तीखोर अंदाज  सभी को पसंद आ रहा   है।  अब नया ट्रेलर आया है जिसमें शाहरुख़ खान और आलिया भट फिलोसोफिकल अंदाज मैं जिंदगी की सीख दे रहे हैं।
आलिया भट, शाहरुख़ खान, कुणाल कपूर और निर्देशक गौरी शिंदे की  मेहनत क्या रंग लाती है ये तो फिल्म रिलीज़ होंने के बाद ही पता  चलेगा।  हमारी ओर  से सभी कलाकरों और निर्देशक को शुभकामनाएं।
जल्द ही मिलते हैं फिल्म के रिलीज़ होंगे के बाद फिल्म पर हमारी टिपणी के साथ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hindi Web World © 2018